छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कपड़े की दुकान में लगी आग, करीब 25 लाख का सामान जलकर राख

By

Published : Mar 10, 2020, 10:07 AM IST

Updated : Mar 10, 2020, 2:38 PM IST

चिरमिरी में आधी रात को दो दुकानों में आग लगने की घटना सामने आई है. गस्त में लगी पुलिस ने आग को देख कर थाना और दुकान के मालिक को इसकी सूचना दी. फायर ब्रिगेड की मदद से आग में काबू पाया गया.

Clothes shop on fire
कपड़े की दुकान में लगी आग

कोरिया :चिरमिरी नगर निगम क्षेत्र के गोदरीपारा इलाके में आधी रात दो दुकानों में आग लग गई. हादसे में दोनों दुकानों में रखा सामान जल कर खाक हो गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है. आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. वहीं पुलिस ने शार्ट सर्किट की वजह से आग लगने की संभावना जताई है.

कपड़े की दुकान में लगी आग

गुरुद्वारा कॉम्प्लेक्स के पास रात को लगभग एक बजे दो दुकानों में आग लग गई. एक कपड़े की दुकान और उसके बगल में मौजूद किराने की दुकान में आग लगी थी. आग ने देखते ही देखते भयानक रूप ले लिया. हादसे में दोनों दुकानों में रखा सभी सामान पूरी तरह से जल गया. बताया जा रहा है कि चिरमिरी थाने के दो पुलिस जवान रात्रि गस्त में थे. उनको दूर से ही दुकान से धुआं निकलता हुआ दिखा. जिसके बाद पुलिस और दुकानदार को जानकारी दी गई.

4 घंटे में आग पर पाया काबू

लगभग 4 घंटे की कोशिश के बाद आग पर काबू पाया गया. इसी बीच एसईसीएल की रेस्क्यू टीम की भी मदद ली गई और जिले से फायर टीम को बुला कर आग पर काबू पाया गया.

लगभग 25 लाख रुपये का नुकसान

घटना की जानकारी मिलते ही चिरमिरी के सीएसपी और एसडीएम मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि 'दोनों दुकान गुरदास वधावन नाम के व्यक्ति की थी. एक में कपड़े और दूसरे में किराना का सामान रखा था, जो की पूरी तरह से जल गया. अनुमान लगाया जा रहा है कि आग लगने से लगभग 25 लाख रुपये का नुकसान हुआ है.

Last Updated : Mar 10, 2020, 2:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details