छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

खाना खाने के बाद गुटका लेने निकला था युवक, घर आई मौत की खबर

जिले के बचरा पौड़ी गांव के नजदीक बने बचरीबांध जलाशय में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाल पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Mar 19, 2019, 9:39 AM IST

पुलिस थाना

कोरिया: जिले के बचरा पौड़ी गांव के नजदीक बने बचरीबांध जलाशय में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाल पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल युवक की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है.

वीडियो

मृतक का नाम पितांबर बताया जा रहा है जो खड़गवां थाना क्षेत्र के बचरापौड़ी गांव का रहने वाला था. पितांबर बीती रात अपने घर से खाना खाने के बाद गुटका लेने के लिए गांव की ओर निकला था. जब वो काफी देर तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने आस-पास उसकी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला.


सोमवार सुबह गांव के कुछ लोगों ने युवक का शव बचरीबांध जलाशय में तैरता हुआ देखा. जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना तत्काल बचरापौड़ी चौकी प्रभारी को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया. इस दौरान आस-पास के लोगों ने मृतक की पहचान पितांबर के रूप में की.

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details