छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा: बाइक से आए 2 लोग लूट ले गए किसान की मेहनत की कमाई

By

Published : Jan 25, 2021, 6:02 PM IST

कोरबा के एक किसान से उसकी मेहनत की कमाई की लूट हो गई. किसान ने धान बेचकर पैसे कमाएं थे, जो उसके हाथ में आते ही छिन गए, पुलिस जांच में जुट गई है.

Robbery from farmer in Korba
कोरबा में किसान से लूट

कोरबा:जिले का एक किसान लूट का शिकार हो गया और अपनी मेहनत की कमाई से हाथ धो बैठा. बाइक सवार दो युवकों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है.पुलिस जांच कर रही है.

किसान से लूट की घटना

किसान से लूटी मेहनत की कमाई

सीसीटीवी में दिखी लूट

दरअसल हरदी बाजार पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम रेलड़बरी (उतरदा) निवासी कचरू राम किसान ने अपनी मेहनत की कमाई को आदिवासी सेवा सहकारी समिति उतरता में धान बेचा था. जिसका पैसा लेने वह जिला सहकारी बैंक हरदी बाजार आया. दोपहर लगभग एक बजे उसने बैंक से 49 हजार रुपये लिए और बाहर आया. इसी बीच किसी को 4 हजार रुपये देना है कहकर 49 हजार रुपये में से 4 हजार रुपये निकालने लगा. इसी बीच हरदी बाजार बस स्टैंड के तरफ से दो लोग एक मोटरसाइकिल में सवार होकर आए और कचरू राम को फूफा प्रणाम कह कर हाथ में रखे पैसे को झपट कर मोटरसाइकिल से फरार हो गए.

पढ़ें: कोरबा: पैदल घर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

हरदी बाजार पुलिस चौकी प्रभारी रमेश पांडे ने तत्काल पुलिस टीम के साथ जांच चालू कर दिया और आसपास लगे सीसीटीवी से फुटेज तलाश रही हैं. जिसे देखने के बाद हरजी बाजार पुलिस को अहम सुराग मिले हैं. जिसके आधार पर चोरों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details