छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा में खोए मोबाइल वापस मिले तो लौट आई चेहरे की मुस्‍कान

कोरबा में विभिन्न घटनाओं में गुम और चोरी हुए मोबाइल फोन को उनके वास्तविक मालिकों को लौटाया गया. पुलिस ने इन सभी मोबाइल को अगल-अलग स्थानों से बरामद किया था. शुक्रवार को गुम हुए कुल 65 मोबाइल फोन वापस किए गए. कोरबा पुलिस की साइबर सेल और रामपुर पुलिस ने मिलकर फोन को वापस किया.

By

Published : Apr 9, 2021, 11:07 PM IST

पुलिस ने वापस किया मोबाइल, Police returned mobile
गुम हुए मोबाइल को बरामद कर पुलिस ने वापस किया

कोरबाः अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने विभिन्न घटनाओं में गुम या चोरी हुए मोबाइल फोन को उनके मालिकों को लौटाया गया. पुलिस ने इन सभी मोबाइल को अगल-अलग स्थानों से बरामद किया था. शुक्रवार को गुम हुए कुल 65 मोबाइल फोन वापस किए गए. कोरबा पुलिस की साइबर सेल और रामपुर पुलिस ने मिलकर फोन को वापस किया. जिन लोगों ने फोन खोने या चोरी होने की शिकायत दर्ज कराया था, और उनका फोन बरामद हुआ था. ऐसे लोगों को बुलाकर उनका फोन वापस किया गया.

गुम हुए मोबाइल को बरामद कर पुलिस ने वापस किया

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में लौटाया गया फोन

कोरबा में साइबर सेल के प्रभारी मयंक मिश्रा और सहयोगी दुर्गेश राठोर ने संयुक्त कार्रवाई कर फोन जब्त किया था. विभिन्न मामलों कार्रवाई करते हुए कुल 65 मोबाइल बरामद किए गए थे. पुलिस ने जो फोन जब्त किए थे, उनके वास्तविक धारकों को लौटा दिया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर ने बताया कि साइबर सेल की टीम के सहयोग से इन मोबाइल को खोजने में सफलता मिली थी. पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से दर्जनों लोगों से मिली शिकायत पर छापेमारी कर मोबाइल फोन जब्त किया था. जिसे वास्तविक मालिक का पता कर लौटाया गया.

रायपुरः अंतरराज्यीय चोर गिरोह मेहबुब का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

मोबाइल फोन खोने पर पुलिस के पास करें शिकायत

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने आम लोगों से अपील की है कि, मोबाइल के गूमने और चोरी होने की घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को देनी चाहिए. जिसे साइबर सेल की मदद से ढूढा जा सके. और किसी तरह के फ्रॉड होने से बचाया जा सके. शिकायत मिलने पर पुलिस को ऐसे फोन जब्त होने के बाद लौटाने में भी मदद मिलती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details