छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: नशे की हालत में हुड़दंग मचा रहे 10 युवाओं को पुलिस ने दबोचा

कोरोना से बिगड़ते हालातों को देखते हुए जिला प्रशासन ने कोरबा में 22 से 28 जुलाई तक के लिए लॉकडाउन लागू कर दिया है. लेकिन लॉकडाउन के बीच पुष्प पल्लव कॉलोनी में शाम से कुछ युवा नशा करके हुड़दंग मचा रहे थे. कॉलोनी के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए करीब 10 युवकों को पकड़ लिया है.

By

Published : Jul 26, 2020, 12:33 AM IST

Updated : Jul 26, 2020, 2:01 AM IST

Police caught 10 intoxicated youths
हुड़दंग मचा रहे 10 युवाओं को पुलिस ने दबोचा

कोरबा: रिहायशी इलाके में शराब पीकर हंगामा मचाते हुए करीब 10 युवाओं को पुलिस ने पकड़ा है. मामला दर्री थाना क्षेत्र का है. यहां के पुष्प पल्लव कॉलोनी में शाम से कुछ युवा नशा करके हुड़दंग मचा रहे थे. कॉलोनी के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए करीब 10 युवकों को पकड़ लिया है. पुलिस सभी से फिलहाल पूछताछ कर रही है. किसी भी युवक का नाम उजागर नहीं किया गया है. युवा रसुखदार परिवारों के बताए जा रहे हैं.

हुड़दंग मचा रहे 10 युवाओं को पुलिस ने दबोचा

बता दें कोरोना से बिगड़ते हालातों को देखते हुए जिला प्रशासन ने कोरबा में 22 से 28 जुलाई तक के लिए लॉकडाउन लागू कर दिया है. साथ ही कड़े निर्देश भी जारी किए गए हैं. लोगों के घर से बाहर निकलने पर भी कड़ी पाबंदी है. अनुमति प्राप्त दुकानें भी सुबह 6 से 10 के बीच ही खुलने की इजाजत है. ऐसे में युवाओं का इस तरह किसी कॉलोनी में हुड़दंग मचाना प्रशासन की व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहा है.

पढ़ें:विजय दिवस: 'घर की चिट्ठी से मिलती थी शक्ति, सौभाग्यशाली हूं जो कारगिल का युद्ध लड़ा'

जानकारी के मुताबिक कुछ युवा 4 पहिया वाहनों में बाहर से आकर शाम 4 बजे से ही कॉलोनी के ऊपर के कमरे में हुड़दंग मचा रहे थे. काफी देर से शोर शराबा हो रहा था. जिसके बाद कॉलोनी के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी. शिकायत के बाद रात करीब 10 बजे पुलिस मौके पर पहुंची और नशे में धुत 10 युवाओं को पकड़ा. पुलिस ने मामले में जांच की बात कही है.

बोर कनेक्शन टूटा, सुबह नहीं मिलेगा पानी
पुष्प पल्लव कॉलोनी की महिलाओं ने बताया कि कुछ युवा शाम 4 बजे से ही कॉलोनी हुड़दंग मचा रहे थे. काफी देर से शोर शराबा हो रहा था. युवाओं ने कॉलोनी में पानी सप्लाई किए जाने वाले बोर कनेक्शन को भी तोड़ दिया है. कॉलोनी वासियों को सुबह पानी भी नहीं मिलेगा.

पूछताछ जारी
मामले में दर्री थाना के टीआई विजय चेलक ने बताया कि पुष्प पल्लव कॉलोनी में 8 से 10 की संख्या में युवक पकड़े गए हैं. सभी कोरबा शहर से यहां आकर हंगामा मचा रहे थे. कुछ देर पहले ही युवाओं को पकड़ा गया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

बिलासपुर में हुआ था वीडियो वायरल

2 दिन पहले ही बिलासपुर के सरकंड़ा थाना क्षेत्र में कुछ युवकों ने नशे के हालत में रिहायशी इलाके में चाकु लहराया था. कई वाहनों में तोड़फोड़ भी किया था. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. करीब 5 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया था.

Last Updated : Jul 26, 2020, 2:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details