छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Sep 17, 2020, 5:36 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 6:52 PM IST

ETV Bharat / state

कटघोरा: जंगल में मिला था युवती का नरकंकाल, हत्या के आरोप में प्रेमी गिरफ्तार

जटगा चौकी क्षेत्र में मिले युवती के नरकंकाल के केस में पुलिस ने युवती के प्रेमी और एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि प्रेम संबंध को लेकर हुए विवाद की वजह से युवती की हत्या कर दी गई थी.

accused of murder arrested in katghora
हत्या के आरोप में प्रेमी गिरफ्तार

कटघोरा/कोरबा: चुहियाडांड में युवती की हत्या के केस में पुलिस ने उसके प्रेमी और एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि युवती प्रेमी पर शादी करने का दबाव बना रही थी. जिसकी वजह से युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. चैतमा के चुहियाडांड के रहने वाले बोधराम की बेटी 25 जून को रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी. एक महीने बाद 25 जुलाई को कटघोरा थाना क्षेत्र के ग्राम जामपानी रावा के जंगल में उसका नरकंकाल मिला.

अविनाश सिंह, जांच अधिकारी

कपड़ों के आधार पर परिजनों ने युवती की शिनाख्त की. पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही थी. हत्या का मामला दर्ज किए जाने की मांग को लेकर भीम रेजीमेंट संगठन के बैनर तले पिछले दिनों प्रदर्शन भी किया गया था. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और जांच पड़ताल तेज हुई. केवल नर कंकाल पुलिस को बरामद हुआ था, इसलिए मौत की वजह स्पष्ट करने कंकाल फॉरेंसिक लैब भेजा गया था.

पढ़ें-बलौदाबाजार: प्रेम का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों ने कबूल किया गुनाह

जांच रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने लखन यादव और एक अन्य को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की. जहां उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया. साइबर सेल की मदद से कॉल डिटेल निकाला गया है. सूत्रों का दावा है कि पूछताछ के दौरान पुलिस के समक्ष लखन ने अपराध कबूल कर लिया है. कटघोरा टीआई अविनाश सिंह का कहना है कि आवश्यक प्रक्रिया पूरी कर ली गई है. दोनों पर हत्या का केस दर्ज कर रिमांड पर भेज दिया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 6:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details