छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: हाई टेंशन तार के संपर्क में आया मिस्त्री, मौके पर मौत

कुसमुंडा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक मिस्त्री की हाई टेंशन तार की चपेट में आने से मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Oct 7, 2020, 11:00 PM IST

Labour died due to exposure to high tension wire
जांच में जुटी पुलिस

कोरबा: कुसमुंडा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 54 (सर्वमंगला नगर) में एक मिस्त्री की बिजली के तार के संपर्क में आने से मौत हो गई. सर्वमंगला नगर निवासी लक्ष्मी प्रसाद यादव (पिता सुधारु यादव) मिस्त्री का काम करता था. रोज की तरह वह अपने काम पर साइट गया था. साइट पर अचानक वह निर्माणाधीन मकान की छत से गुजर रहे हाई टेंशन तार के संपर्क में आ गया. जिसके कारण घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई.

छत पर काम कर रहा था मिस्त्री

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लक्ष्मी प्रसाद यादव निर्माणाधीन मकान की छत पर सेंटरिंग संबंधित सामान प्लेट, बांस आदि निकाल रहा था, कि वह अचानक ऊपर से गुजरे हाईटेंशन तार की संपर्क में आ गया. घटना की जानकारी मिलते ही सर्वमंगला चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची.

कोरबा: आकाशीय बिजली गिरने से 19 मवेशी की मौत, गांव में हड़कंप

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सर्वमंगला चौकी प्रभारी पुहुपराम साहू ने बताया कि मृतक राज मिस्त्री का काम करता था. जो हर दिन की तरह साइट पर आया हुआ था. यहां वो छत से सेंटरिंग प्लेट निकाल रहा था. इस दौरान वह अचानक छत के ऊपर से गुजर रहे बिजली की तार के संपर्क में आ गया. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details