छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सब्जी में नमक कम होने की बात पर पति ने पत्नी को डंडे से पीटा, अगले दिन हो गयी मौत

By

Published : Dec 7, 2019, 6:38 PM IST

Updated : Dec 7, 2019, 10:20 PM IST

सजापानी गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने सब्जी में नमक कम होने की बात को लेकर अपनी पत्नी की डंडे से पिटाई कर दी. इसके दूसरे दिन ही पत्नी की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है.

पति ने पत्नी को डंडे से पीटा अगले दिन हो गयी मौत
पति ने पत्नी को डंडे से पीटा अगले दिन हो गयी मौत

कोरबा: सब्जी में नमक कम होने की बात को लेकर पति ने अपनी पत्नी की डंडे से पिटाई कर दी. इसके ठीक दूसरे दिन पत्नी ने दम तोड़ दिया. बात सिर्फ इतनी सी थी कि शराबी पति के सब्जी का जायका कुछ बिगड़ गया था. इसकी वजह से गुस्साए पति ने पत्नी हो मौत के घाट उतार दिया. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर दिया है और आरोपी पति से पूछताछ कर रही है.

पति ने पत्नी को डंडे से पीटा अगले दिन हो गयी मौत

उरगा थाना क्षेत्र का मामला
यह मामला उरगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सजापानी गांव का बताया जा रहा है. जहां शत्रुध्न चौहान ने अपनी पत्नी पुष्पा चौहान को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दी.

मृतका के बेटे ने बयां किया अपना दर्द
मृतका पुष्प के बेटे ने बताया कि 4 दिसंबर को मां ने जो सब्जी बनाई थी उसमें नमक की मात्रा कम थी. इस बात से गुस्सा होकर पिता ने भला-बुरा कहा. वहीं विवाद इतना बढ़ गया कि पिता ने मां को डंडे से मारना शुरू कर दिया. इसके बाद मां की हालत बिगड़ गई. इस घटना के बाद घायल महिला का इलाज झोलाछाप डॉक्टर से कराया गया जिससे उसकी तबीयत और बिगड़ गई. दूसरे दिन उनकी मौत हो गई. मृतिका के बेटे के मुताबिक उसके पिता शराब पी कर ऐसा अक्सर करते थे, लेकिन इस बार उसकी मां की जान चली गई.

पढ़े: ETV भारत की खबर का असर: बेमेतरा में स्कूल की बदहाली पर खुली शासन की नींद

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने आरोपी को पति को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि उरगा टीआई अतुल तांडेकर ने हत्या होने की पुष्टि नहीं की है. उनका कहना है कि संदेह के आधार पर आरोपी पति से पूछताछ की गई है. वहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जिसका रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Dec 7, 2019, 10:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details