छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबाः निकाय चुनाव में बीजेपी का 67 में 55 सीटों पर जीत का दावा

कोरबा नगरीय निकाय चुनाव में रामदयाल उइके ने 67 में 55 सीटों पर बीजेपी की जीत का दावा किया है. उइके ने कहा कि निकाय चुनाव में बीजेपी क्लीन स्वीप करेगी.

By

Published : Dec 11, 2019, 2:53 PM IST

निकाय चुनाव में जीत का दावा
निकाय चुनाव में जीत का दावा

कोरबाः नगरीय निकाय चुनाव जैसे-जैसे पास आते जा रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियां और प्रत्याशी अपने जीत का दावा करते नजर आ रहे हैं. बीजेपी प्रत्याशी रामदयाल उइके ने 67 में से 55 सीटों पर जीत का दावा पेश किया है और नगरीय शासन में बीजेपी की कब्जा रहने की बात कही है.

निकाय चुनाव में बीजेपी का 67 में 55 सीटों पर जीत का दावा

बता दें, रामदयाल उइके ने 1 साल पहले कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष थे और क्षेत्र से चार बार विधायक रह चुके हैं. उइके ने पिछले विधानसभा चुनाव के ठीक पहले बीजेपी का दामन थामा था.

बड़ी जीत का दावा
उइके ने मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस पर परिवारवाद का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि परिवारवाद देखना है तो कांग्रेस पार्टी को देखिए. उइके ने नगर पालिक निगम कोरबा और पाली नगर पंचायत में बीजेपी की जीत का दावा किया है.

किसानों से छल कर रही सरकार
उइके ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार किसानों से वादाखिलाफी कर रही है. सरकार ने किसानों से पहले 2500 रुपए प्रति क्विंटल धान खरीदने का वादा किया था. लेकिन सोसायटी में 1815 रुपए की दर से धान खरीदा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details