छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, 10 लोग गंभीर रूप से घायल

कोंडागांव के बेड़मामारी गांव में ट्रैक्टर पलटने से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हादसे में 10 लोग घायल हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंभीर रूप से घायलों को रायपुर रेफर किया गया है.

By

Published : Aug 30, 2019, 11:38 PM IST

पलटा ट्रैक्टर

कोंडागांव: बेड़मामारी गांव में ट्रैक्टर पलटने से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में 10 लोग घायल हुए हैं. हादसे घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

मामला केशकाल ब्लॉक से 10 मीटर दूर बेड़मामारी गांव की है, जहां ट्रैक्टर पर सवार होकर कई लोग केशकाल की ओर जा रहे थे. इसी दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं 10 गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं. घायलों में कुछ गंभीर रूप से घायल लोगों को रायपुर रेफर किया गया है.

पलटा ट्रैक्टर

दुर्घटना की सूचना मिलते ही जिला पंचायत के अध्यक्ष देव चंद मातलाम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और लोगों का हाल-चाल जाना. बता दें घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था. जहां के बाद में सभी को जिला अस्पताल और रायपुर के लिए रेफर कर दिया गया.

गाड़ी में सवार लोगों के मुताबिक चालक गलत तरीके के गाड़ी चला रहा था. लोगों के मना करने के बावजूद भी ड्राइवर उनकी बात नहीं मान रहा था, जिसके कारण कुछ दूर जाने के बाद ही गाड़ी पलट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details