छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरोना अलर्ट: केशकाल में लगने वाला मेला स्थगित

कोंडागांव के केशकाल में लगने वाला मेला लॉकडाउन की वजह से स्थगित कर दिया गया है. नगर पंचायत CMO ने स्थिति सुधरने के बाद प्रशासन से आदेश लेकर मेला आयोजित करने की बात कही है.

By

Published : Mar 26, 2020, 2:53 PM IST

Updated : Mar 26, 2020, 4:13 PM IST

fair postponed due to corona in keshkaal kondagaon
मेला स्थगित

केशकाल: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव की वजह से देशभर में लॉकडाउन के हालात है. कोंडागांव में भी लॉकडाउन किया गया है. जिसकी वजह से केशकाल में होने वाले वार्षिक मेले को भी स्थगित कर दिया गया है. साल में एक बार लगने वाले मेले की तैयारी पूरी हो गई थी लेकिन शासन के आदेश के बाद नगर पंचायत CMO नामेश कावड़े ने मेले को स्थगित कर दिया है.

मेला स्थगित

नगर पंचायत अध्यक्ष रोशन जमीर ने बताया कि प्रियदर्शिनी स्टेडियम सुरडोंगर में हर साल लगने वाले मेले को कोरोना की वजह से स्थगित किया गया है. नगर पंचायत CMO नामेश कावड़े ने बताया कि यदि आगामी समय में कोरोना वायरस का संक्रमण कम होता है और स्थिति सुधर जाती है, तब शासन के आदेश के बाद नागरिकों के लिए मेले का आयोजन किया जाएगा.

मेला स्थगित

हालात सुधरने के बाद लगाया जाएगा मेला

मेले के लिए सभी झूले स्टेडियम में लगाए जा चुके हैं. मीना बाजार संचालक ने कहा कि 'मेले में लगने वाले झूले वहीं छोड़ दिए जाएंगे. सभी सामान स्टेडियम में ही रहेंगे स्थिति सामान्य होने पर मीना बाजार पंचायत की अनुमति मिलने के बाद लगाया जाएगा.'

Last Updated : Mar 26, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details