छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

केशकाल: राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर हुआ सड़क हादसा, एक बुजुर्ग की मौत

केशकाल के राष्ट्रीय राजमार्ग 30 में एक अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी. जिसमें एक 60 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई. साथ ही एक अन्य घायल है.

By

Published : Dec 2, 2020, 2:13 AM IST

elderly person died in road accident
केशकाल में हादसा

कोंडागांव: केशकाल इलाके में लगातार सड़क हादसे बढ़ रहे हैं. केशकाल विकासखंड के राष्ट्रीय राजमार्ग-30 में मंगलवार की शाम एक सड़क हादसा हुआ. जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है. ग्राम गरका के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया. स्कूटी सवार दो शख्स हादसे के शिकार हुए. जिसमें एक 60 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

स्कूटी सवार एक अधेड़ को भी हादसे में चोट आई है. प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई. केशकाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हादसे के बाद ट्रक को भी जब्त कर लिया है.

पढ़ें:कटघोरा: तेज रफ्तार बस ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, 2 घायल

ऐसे हुआ हादसा

राष्ट्रीय राजमार्ग-30 (NH30) में ग्राम गरका पुल के पास जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रही ट्रक ने अनियंत्रित होकर स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी में पीछे बैठे राजाराम जैन की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं स्कूटी चालक कुंअर सिंह को सामान्य चोटें आई है.

राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर कई गंभीर हादसे हुए

NH 30 पर कई गंभीर हादसे हुए हैं. जिसमें कई लोगों की मौत भी हुई है. पहले हुए हादसों पर नजर डाली जाए तो 27 सितंबर को सिंगनपुर गांव के पास चौक के नजदीक एक ट्रक और एक स्कूटी के बीच टक्कर हो गई थी. हादसे में स्कूटी सवार एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई थी.

  • 10 सितंबर को राष्ट्रीय राजमार्ग-30 के पास दो ट्रकों के बीच आपस में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें एक ट्रक हेल्पर की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि चार अन्य घायल हुए थे.
  • केशकाल में NH 30 में ग्राम आंवरभाठा के पास सरकारी वाहन और कार के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई थी. जिसमें कार ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई थी. कार में सवार अन्य दो युवकों की रायपुर रेफर के दौरान मौत हो गई थी.
  • केशकाल में NH30 पर बेकाबू ट्रक पेड़ में जा घुसी थी. जिसमें फंसे ड्राइवर को करीब 5 घंटे की मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर निकाला गया. अस्पताल ले जाने के दौरान ड्राइवर की मौत हो गई थी.

छत्तीसगढ़ में लगातार हो रहे सड़क हादसे

छत्तीसगढ़ में अनलॉक की प्रक्रिया के बाद से तेजी से हादसे बढ़े हैं. आए दिन लोग हादसों के शिकार हो रहे हैं. हाल के दिनों में कई दर्दनाक हादसे हुए हैं.

  • 10 सितंबर को कवर्धा में तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, एक घायल.
  • 5 सितंबर को कोंडागांव में एक साथ हुए 2 सड़क हादसे , कई लोग घायल.
  • 5 सितंबर को रायपुर में बस और ट्रक के बीच टक्कर, 8 मजदूर की मौके पर ही मौत 20 घायल.
  • 3 सितंबर को कवर्धा में तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, बाल-बाल बचे लोग.
  • 2 सितंबर को बेमेतरा में दो अलग -अलग सड़क हादसे में चार लोगों की मौत.

ABOUT THE AUTHOR

...view details