छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

धनोरा पुलिस की कामयाबी, 24 घंटे के भीतर बाइक चोर गिरफ्तार

कोंडागांव के धनोरा में पुलिस ने एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Jul 28, 2020, 2:52 PM IST

Accused arrested
गिरफ्तार आरोपी

धनोरा/कोंडागांव:पुलिस कोक्षेत्र में लगातार चोरी की शिकायत मिल रही थी. इस बीच एक बाइक चोरी की शिकायत भी मिली थी. प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले की तलाश शुरू की. इस दौरान मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस ने चोरी की घटना के 24 घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

आरोपी

पढ़ें-कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर ठग, नौकरी दिलाने के नाम पर करता था ठगी

सोमवार को एक शख्स ने धनोरा थाना में बाइक चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. प्रार्थी घुरउ राम ने अपने घरेलू काम से गांव के ही एक दोस्त से गाड़ी मांगी थी. घुरउ ने गाड़ी अपने घर के सामने लॉक करके रखा हुआ था. कुछ समय बाद जब वह लौटा तो बाइक वहां से गायब थी. आसपास के लोगों के पूछताछ करने पर उसे कोई जानकारी नहीं मिली. पुलिस ने प्रार्थी की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी रुकमन नाग को बाइक के साथ धर दबोचा.

जब्त बाइक

उप निरीक्षक संजय शिंदे ने बताया कि प्रार्थी की रिपोर्ट के आधार पर तत्काल अपराध पंजीकृत कर घटनास्थल पहुंचे. जांच-पड़ताल कर मुखबिर की सहायता से 24 घंटे में अज्ञात आरोपी का पता कर चोर के पास से बाइक बरामद की गई. धुरवा पारा के रहने वाले रुकमन नाग को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details