छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कांकेर: मेंटली चैलेंज्ड युवती से दुष्कर्म के बाद हुआ था बच्ची का जन्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 30, 2020, 11:45 AM IST

कांकेर के दुर्गूकोंदल थानांतर्गत ग्राम डांगरा में दिमागी रूप से कमजोर युवती से दुष्कर्म किया गया था. इसके बाद युवती गर्भवती हो गई थी. उसने एक बच्ची को जन्म दिया था. इतने महीनों के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

rape accused arrested in kanker
दिमागी रूप से कमजोर युवती से दुष्कर्म

कांकेर: दुर्गूकोंदल थानांतर्गत ग्राम डांगरा में दिमागी रूप से कमजोर युवती से दुष्कर्म करने की घटना सामने आई थी. पुलिस के मुताबिक, युवती के पिता के परिचित युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया था. इस पूरी घटना के बाद जब बच्ची गर्भवती हुई और एक बच्ची को जन्म दिया, तो जाकर मामला उजागर हुआ. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

युवती के पिता से मिली जानकारी के मुताबिक, लोहत्तर थाना क्षेत्र के ग्राम परभेली के आरोपी युवक मंगलूराम तोप्पा ने युवती को मामले की शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी थी. इसलिए रेप के बाद युवती ने डरकर किसी से कुछ नहीं बताया. वो गर्भवती हो गई. उसने भानुप्रतापपुर अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया. युवती के परिजनों ने बताया कि युवती मानसिक रूप से कमजोर है और आरोपी ने इसी कमजोरी का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

बेमेतरा: शादी का झांसा देकर नाबालिक से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बच्ची, मां और आरोपी का होगा डीएनए टेस्ट

इस घटना के बाद युवती की मां ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया और उसे न्यायालय में पेश किया. आरोपी को कोर्ट ने न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि सरकार की गाइडलाइन के अनुसार बच्ची के पिता की पहचान के लिए बच्ची, मां और आरोपी का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details