छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कवर्धा: एकतरफा प्यार में पड़े आशिक ने दोस्तों के साथ मिलकर किया नवविवाहिता का अपहरण, गिरफ्तार

एकतरफा प्यार में नवविवाहिता का अपहरण करने वाले 7 में से 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं फरार 2 आरोपियों की तलाश जारी है.

By

Published : May 21, 2019, 9:17 AM IST

पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

कवर्धा: जिले के लोहारा क्षेत्र में 7 युवकों ने मिलकर एक नवविवाहित युवती का आईटीआई कॉलेज से अपहरण किया था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल नाकाबंदी कर छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है वहीं दो आरोपी फरार है जिनकी तलाश की जारी है. युवती को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाकर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है.

अपहरण के आरोपी गिरफ्तार

आईटीआई कॉलेज से किया अगवा

मामला सहसपुर लोहारा क्षेत्र का है जहां छतरी गांव का रहने वाला युवक भगवत साहू ने एक नवविवाहित युवती का आईटीआई कॉलेज से अपहरण कर लिया था. भगवत युवती से एकतरफा प्रेम करता था लेकिन युवती की पिछली फरवरी में शादी हो गई थी. शादी के बाद भी युवती ने अपनी आईटीआई की पढ़ाई जारी ही रखी थी. रोज की तरह युवती अपने कॉलेज आई थी. इसी दौरान भगवत ने अपने 6 दोस्तों के साथ कॉलेज घुस कर युवती को क्लास रूम से जबरदस्ती उठाकर कार में बिठा कर वहां फरार हो गया.

5 आरोपी गिरफ्तार
कॉलेज में मौजूद शिक्षकों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल नाकाबंदी कर छानबीन शुरू कर दी. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से आरोपियों के खरबना गांव में छिपे होने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस ने तत्काल घेराबंदी कर 5 आरोपियों को धर दबोचा है वहीं 2 आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने युवती को उसकों परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details