छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जशपुर : शराब दुकान का ताला तोड़कर नकदी ले उड़े चोर, सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क भी ले भागे

शराब दुकान का ताला तोड़कर 6 लाख 50 हजार रुपये की चोरी अज्ञात चोरों ने कर ली है.

By

Published : May 13, 2019, 10:09 PM IST

Updated : May 13, 2019, 11:14 PM IST

दुकान का ताला तोड़कर लाखों रुपये चुरा ले गए

जशपुर:जिले के बगीचा जनपद पंचायत में अंग्रेजी शराब दुकान में लाखों रुपये की चोरी का मामला सामने आया है. पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है और जल्द ही खुलासा होने की बात कह रही है.

ताला तोड़कर नकदी ले उड़े चोर

मामला बगीचा के अंग्रेजी शराब दुकान का है, जहां बीती रात शराब दुकान में अज्ञात चोरों ने शराब दुकान का ताला तोड़कर गल्ले से लाखों रुपये चुराकर फरार हो गए. साथ ही दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क भी ले गए.

दुकान का ताला तोड़ रुपए ले उड़ा चोर
मामले में एसडीओपी राजेन्द सिंह परिहार ने बताया कि बगीचा की अंग्रेजी शराब दुकान में बीती रात चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है, जिसमें दुकान का ताला तोड़कर तकरीबन 6 लाख 50 हजार रुपये की चोरी कर ली है. आबकारी विभाग द्वारा शराब के बोतलों की काउंटिंग की जा रही है, लेकिन अब तक शराब की बोतल ले जाने की बात सामने नहीं आई है.

चौकीदार किसी कारणवस चला गया था घर
उन्होंने यह भी बताया कि घटना वाली रात को चौकीदार किसी कारणवस दो बजे रात को घर चला गया था और सुबह जब लौटा, तो दुकान का ताला टूटा हुआ था, जिसके बाद इस घटना की सूचना उसने पुलिस को दी.

शराब दुकान में लगी थी तीन दिन की सेल
एसडीओपी ने बताया कि दुकान में तीन दिनों की सेल का पैसा रखा हुआ था, जिसे अज्ञात चोर ले उड़े. इस मामले के सामने आने से खुलासा हुआ है कि शराब दुकान के रुपए रोजाना थाने में जमा नहीं किए जा रहे थे, जो अपने आप में सवाल खड़े कर रहा है.

Last Updated : May 13, 2019, 11:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details