छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Feb 25, 2022, 3:48 PM IST

ETV Bharat / state

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के आरोपी को जशपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सात साल तक युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मध्यप्रदेश की ओर आरोपी भाग रहा था. पुलिस ने मोरगा जिला कोरबा से आरोपी को पकड़ा है.

rape accused arrested
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

जशपुर: कुनकुरी पुलिस ने शादी का झांसा देकर रेप करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सात साल से पीड़िता को शादी का झांसा दे रहा था. आरोपी मध्यप्रदेश की ओर भाग रहा था. तभी पुलिस ने आधे रास्त में उसे पकड़ लिया. वही कुनकुरी थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि दुलदुला निवासी 25 वर्षीय युवती ने 23 फरवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में पीड़िता ने आरोपी पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ें:Dead body found in Korba: कोरबा में अशोक वाटिका में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

आरोपी ने युवती को कुछ दिन पहले बुलाया था घर
जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने युवती को कुछ दिन अपने घर में रखकर दुष्कर्म किया था. युवती द्वारा शादी करने के लिए कहने पर उसने इंकार कर दिया. पीड़ित के फोन से संपर्क करने पर आरोपी अपना मोबाइल नंबर को चेंज कर दिया और घर छोड़कर भाग गया था. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी देवनाथ राम के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया और उसे गिरफ्तार किया.

आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया
उन्होंने बताया कि, प्रकरण की विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना एवं साइबर सेल के सहयोग से सूचना मिली. आरोपी मध्यप्रदेश की ओर भाग रहा है. इस सूचना पर थाना कुनकुरी पुलिस टीम द्वारा आरोपी का पीछा करने के लिए उसकी घेराबंदी की गई. पुलिस ने मोरगा जिला कोरबा से आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details