छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जशपुर: बैंक में सेंधमारी के केस में पुलिस का खुलासा, 11 लाख रुपये से अधिक की हुई चोरी

By

Published : Sep 30, 2020, 9:32 PM IST

पत्थलगांव के भारतीय स्टेट बैंक में बीते मंगलवार को चोरी के प्रयास करने की घटना सामने आई थी, जिसमें कल तक किसी प्रकार की चोरी नहीं होने की बात कही गई थी, लेकिन बुधवार को बैंक प्रबंधन ने 11 लाख 55 हजार 520 रुपये की चोरी होने की थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

State Bank of India Pathalgaon
भारतीय स्टेट बैंक पत्थलगांव

जशपुर: पत्थलगांव के भारतीय स्टेट बैंक में सोमवार रात हुए सेंधमारी मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है. इस मामले में पत्थलगांव थाना पुलिस ने बताया कि बैंक से सेंधमारी में करीब 11 लाख 55 हजार 520 रुपये की चोरी हुई है. पुलिस के मुताबिक बैंक मैनेजर ने पहले तो किसी तरह की चोरी नहीं होने की बात कही थी, लेकिन रुपयों का हिसाब करने के बाद चोरी का पता चला. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

भारतीय स्टेट बैंक पत्थलगांव में चोरी का मामला

बता दें कि जिले के पत्थलगांव भारतीय स्टेट बैंक शाखा में सोमवार रात अज्ञात चोरों ने सेंधमारी कर 11 लाख 55 हजार 520 रुपये की चोरी कर ली है. इस दौरान बैंक के सीसीटीवी कैमरे में 1 व्यक्ति बैंक के भीतर नकाब पहने नजर आया और वह चोरी का प्रयास करते देखा गया. घटना के तुरंत बाद बैंक प्रबंधन ने पहले तो किसी भी प्रकार की चोरी से इंकार कर दिया, लेकिन जब इसके बाद बैंक प्रबंधन ने रुपये मिलान किया, तो उसमें 11 लाख 55 हजार से अधिक की राशि की चोरी हुई थी.

सीसीटीवी में कैद हुई एक शख्स की तस्वीर

पढ़ें-जशपुर: भारतीय स्टेट बैंक में चोरी का असफल प्रयास, दो महीने के भीतर दूसरी घटना

रुपयों के हिसाब करने के दौरान चला पता

चोरी का पता चलने के बाद बैंक प्रबंधन पत्थलगांव थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में बताया गया है कि घटना के बाद पूरे बैंक प्रबंधन ने स्टाफ के साथ जब रुपयों का हिसाब मिलाया, तो लॉकर के बाहर पेटी में रखे 11 लाख 55 हजार 520 रुपये गायब थे, जिसे चोरों ने चोरी कर लिया है. वहीं अब चोरी की बात सामने आने के बाद पत्थलगांव थाना पुलिस की चुनौती बढ़ गई है. फिलहाल पुलिस की टीम सीसीटीवी फुटेज की सहायता से इस घटना को अंजान देने वाले चोर को जल्दी पकड़ लेने की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details