छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जशपुर पुलिस ने महिला के हत्यारे को गिरफ्तार किया, पड़ोसी शैतान की हैवानियत को जानिए

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Nov 20, 2023, 8:53 PM IST

jashpur crime story: जशपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली. पुलिस ने एक महिला की हत्या करने वाले को गिरफ्तार किया है.जादू टोना के शक में इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था.

Jashpur Crime News
जशपुर में महिला का हत्यारा गिरफ्तार

जशपुर: जशपुर पुलिस ने महिला हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने इस हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को कानूनी प्रक्रिया के तहत जेल भेज दिया गया है.

कहां की घटना है: जशपुर के नारायणपुर क्षेत्र के बोड़ातालाब में इस खूनी खेल को खेला गया. जादू टोना के शक में आरोपी अनिल कुजूर ने महिला की हत्या निर्मम तरीके से कर दी. इस वारदात को अंजाम देकर वो पुलिस को चकमा देने की कोशिश में लगा. लेकिन वो नाकाम हो गया.

शक ने बनाया शैतान: 46 साल का अनिल कुजूर जादू टोना के शक में शैतान बन गया. उसने 40 साल की महिला अलपमुनी बाई को मौत के घाट उतार दिया. अनिल कुजूर को लगा कि महिला ने जादू टोना कर उसके बेटे को बीमार कर दिया.

कातिल बनने की कहानी:14 नवंबर की शाम को बोड़ातालाब गांव के निवासी रामप्रसाद भगत ने जो रिपोर्ट दर्ज करायी उसके मुताबिक, सुमित कुजूर शराब पीकर घर आया.सुमित की अपने पिता अनिल से लड़ाई हुई. सुमित ने अपने पिता से कहा कि, उसने जंगल में जाकर जहर पी लिया है.ये बोलकर वो घर से चला गया. उसकी तलाश होने लगी. उसके बाद फिर सुमित घर वापस लौट आया. इसी बीच अनिल को शक हुआ कि महिला ने उसके बेटे पर जादू टोना किया है.इस शक में उसने हत्या कर दी.

रात में खेला खूनी खेल: रात के करीब साढ़े दस बजे अनिल कुजूर पड़ोस में रहने वाली महिला अलपमुनी बाई के घर गया.अनिल ने महिला पर जादू टोना करने का आरोप लगाया.अलपमुनी को पकड़कर तालाब की ओर ले गया. फिर उसकी हत्या धारदार हथियार से कर दी. पुलिस ने आरोपी के पास से हथियार भी जब्त किया है. आरोपी अनिल को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

उर्जाधानी कोरबा में फिर हुई डीजल चोरी, 15 लाख से ज्यादा का डीजल बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार
शहरों में तेजी से बढ़ रही अकेलेपन की बीमारी, पहले एंग्जायटी फिर डिप्रेशन से बढ़ता है अकेलापन, जानिए इसका इलाज
अंबिकापुर की युवती का बलरामपुर में मिला शव, मर्डर की कड़ियां जोड़ रही बलरामपुर पुलिस, मौके से मिला कौन सा सुराग

टोनही प्रताड़ना के तहत कार्रवाई: पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद नारायणपुर पुलिस एक्शन में आयी. धारा 302 और 450 के साथ टोनही प्रताड़ना अधिनियम 2012 की धारा 4 और 5 के तहत मामला दर्ज किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस के सामने अनिल ने जुर्म की सारी दास्ताां सुनायी. आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details