छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जशपुर: बहू ने टोनही के शक में सास को कुएं में ढकेला, पोतों ने बचाई जान

जशपुर: जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बहू पर अपनी सास को जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगा है. बहू को इस बात का शक था कि सास जादू-टोना करती है.

By

Published : Feb 2, 2019, 5:25 PM IST

Updated : Feb 2, 2019, 6:52 PM IST

पीडि़त

मामला जिले के लोखंडी गांव का है. दरअसल, शुक्रवार की रात को बुजुर्ग महिला अपने घर में चूल्हे के पास बैठकर आग ताप रही थी, उसी समय पीड़िता की नातिन और बहू मिलकर पीड़िता को बुरा-भला कहने लगे, जिसके बाद दोनों ने मिलकर पीड़िता के मुंह को हाथ से दबाया और गला दबाने की कोशिश की, फिर उसे उठा कर कुएं में फेंक दिया.


इस हमले के बाद पीड़िता ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसे देख पीड़िता के दोनों पोतों ने पीड़िता को कुएं से बाहर निकाला. घटना के बाद 108 एंबुलेंस की मदद से पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पीड़िता के सिर पर गंभीर चोटें भी आई हैं.


वहीं पीड़िता के छोटे बेटे ने बताया कि जादू-टोने का आरोप लगा कर भाभी ने मां को जान से मारने का प्रयास किया गया था और कुएं में ढकेल दिया गया था.


वहीं सिटी कोतवाली प्रभारी डी पी सिंह ने बताया कि आरोपी बहु और नातिन के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया और आरोपियों को न्यायिक रिमांड में जेल भेजे दिया गया है.

Last Updated : Feb 2, 2019, 6:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details