छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : May 13, 2021, 10:10 PM IST

ETV Bharat / state

जशपुर में दुष्कर्म का आरोपी पुलिसकर्मी गिरफ्तार

जशपुर सिटी कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) को गिरफ्तार कर लिया है. सिटी कोतवाली के प्रभारी ओम प्रकाश ध्रुव ने बताया कि आरोपी पुलिसकर्मी पर शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का आरोप है. कांस्टेबल को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

Policeman accused of rape arrested in Jashpur
दुष्कर्म का आरोपी पुलिसकर्मी गिरफ्तार

जशपुरःसिटी कोतवाली पुलिस ने युवती से दुष्कर्म (Rape) करने के मामले में आरक्षक को गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल पर शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. आरोपी आरक्षक ओमप्रकाश पैकरा को गिरफ्तार कर लिया गया है. जशपुर थाना प्रभारी ओम प्रकाश ध्रुव ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

दुष्कर्म का आरोपी पुलिसकर्मी गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

सिटी कोतवाली के प्रभारी ओम प्रकाश ध्रुव ने बताया कि 10 फरवरी 2021 को पीड़िता की शिकायत पर कांस्टेबल के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. जिला पुलिस बल के एक जवान पर शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का आरोप है. पीड़िता शहर के एक मोहल्ले में अपनी मौसी के साथ रहती है. पीड़िता के मुताबिक उसकी मौसी निजी काम से बिलासपुर गई थी. इस दौरान युवती घर में अकेली थी. आरोपी कांस्टेबल ओमप्रकाश पैकरा ने पीड़िता को घर में अकेले पाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था.

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म का आरोपी उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार

आरोपी आरक्षक गिरफ्तार

ओम प्रकाश ध्रुव ने बताया कि बिलासपुर से लौटने पर पीड़िता ने घटना की जानकारी अपनी मौसी सहित अन्य परिजनों को दी. जिसके बाद पीड़िता ने कांस्टेबल ओमप्रकाश पैकरा के खिलाफ सिटी कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़िता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर पीड़िता की मेडिकल जांच कराया था. उन्होंने बताया कि मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी कांस्टेबल ओमप्रकाश पैकरा को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details