छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जशपुर: खुद को पुलिसवाला बता नाबालिग लड़की से किया रेप, एक गिरफ्तार

By

Published : Nov 19, 2019, 12:08 PM IST

Updated : Nov 19, 2019, 1:39 PM IST

आस्ता थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि, यहां तीन युवकों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है.

खुद को पुलिस बताकर नाबालिग के साथ किया गैंगरेप

जशपुर:मेला देखने गई नाबालिग लड़की से तीन युवकों ने खुद को पुलिसकर्मी बताया और डराकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है.

खुद को पुलिस बताकर नाबालिग के साथ किया गैंगरेप

घटना के संबंध में आस्ता थाना प्रभारी एस आर कुंजाम ने बताया कि 'कार्तिक पूर्णिमा के दिन नाबालिग ग्राम आरकोना जंगल में मेला देखने अपने दोस्त के साथ गई हुई थी और वो आपस में बात कर रहे थे. उसी दौरान तीन अज्ञात युवकों ने उसे घेर लिया और खुद को आस्ता थाना के पुलिसकर्मी बता कर धमकाने लगे और थाना ले जाने की बात कह कर नाबालिग के दोस्त को वहां से भगा दिया.

घर छोड़ने की बात कहकर घटना को दिया अंजाम
नाबालिग को घर छोड़ने की बात कहते हुए तीनों युवक उसे जंगल की ओर ले गए और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया, जिसके बाद नाबालिग ने अपने परिजनों के साथ थाने आकर घटना की शिकायत पुलिस में की.

पढ़ें- शर्मनाक: थाना प्रभारी समेत दो आरक्षकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

आरोपी गिरफ्तार
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. इसके साथ ही पुलिस ने युवक जयवर्धन राम वनराज जो की ग्राम बुमतेल का रहने वाला है उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

Last Updated : Nov 19, 2019, 1:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details