छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मंदिर में युवक की मौत पर लोगों ने किया हंगामा, पुलिस पर पथराव के बाद 3 गिरफ्तार

खरौद नगर पंचायत के लक्ष्मणेश्वर मंदिर के गर्भगृह में पूजा करते समय अचानक बेहोश होकर गिरने से एक की युवक की मौत हो गई थी. जिसपर पंडितों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लोगों ने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया था.  People hurried at the death of youth in temple, 3 arrested after stone pelting on police

By

Published : Jun 8, 2019, 2:17 PM IST

मंदिर में युवक की मौत पर लोगों ने किया हंगामा

जांजगीर-चांपा: खरौद नगर पंचायत के लक्ष्मणेश्वर मंदिर के गर्भगृह में पूजा करते समय अचानक बेहोश होकर गिरने से एक की युवक की मौत हो गई थी. जिसपर पंडितों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लोगों ने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया था. मामले में पुलिस ने सड़क पर हंगामा कर रहे तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश जारी है.

मंदिर में युवक की मौत पर लोगों ने किया हंगामा, पुलिस पर पथराव के बाद 3 गिरफ्तार

पूजा करते समय हुआ था बेहोश
खरौद का रहने वाला राजा सिदार 4 जून को सुबह करीब 6 बजे दर्शन करने लक्ष्मणेश्वर मंदिर गया था. जहां गर्भगृह में पूजा करते समय अचानक बेहोश होकर गिर गया, जिसकी सूचना मंदिर के पुजारी ने डायल-112 पर कॉल करके दी. सूचना पर डायल-112 की टीम मौके पर पहुंची और बेहोशी की हालत में राजा सिदार को पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद राजा सिदार को मृत घोषित कर दिया.

शिवसेना कार्यकर्ताओं ने किया चक्काजाम
मामले की जानकारी होते ही शिवसेना के कार्यकर्ता धनंजय रात्रे ने ग्रामीणों के साथ मंदिर के पंडितों की गिरफ्तारी और लक्ष्मणेश्वर मंदिर को ट्रस्ट में देने की मांग करते हुए राजा सिदार के शव को खरौद के देवरी मोड़ पर रखकर चक्काजाम कर दिया. हंगामा कर रहे लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव कर दिया था, जिसमें कई लोगों को गंभीर चोटें आई है.

पुलिस के गिरफ्त में 3 आरोपी
पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक राजा सिदार की मौत हार्ट अटैक से हुई है. पुलिस के बताया कि सड़क पर भीड़ लगाने और हंगामा करने के आरोप में धनंजय रात्रे, राजेश कुमार रात्रे समेत 70 से 75 लोगों के खिलाफ शिवरीनारायण थाने में अपराध दर्ज किया गया है. जिसमें से 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बाकी की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details