छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मां और ताऊ ने लांघी रिश्तों की मर्यादा, मासूम ने जान देकर चुकाई कीमत

ताऊ और मां के बीच पल रहे अनैतिक रिश्ते का गवाह बनने की सजा मासूम बच्चे को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. हत्या के बाद आरोपी ने फांसी के फंदे में झूलकर अपनी जान दे दी.

By

Published : May 16, 2019, 11:06 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

जांजगीर चांपा: सराईपाली गांव में कांशीराम भुईया नाम के शख्स ने पहले तो अपने भतीजे और बहू पर धारदार हथियार से हमला किया और फिर फांसी में लटककर अपनी जान दे दी. हमले में बच्चे की मौके पर मौत हो गई जबकी महिला अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है.

स्टोरी पैकेज


लांघी रिश्तों की मर्यादा
कहने को तो जेठ और बहू के बीच का रिश्ता बेहद पवित्र होता है. लेकिन कांशीप्रासाद और उसकी बहू ने सभी मर्यादाओं को पार कर एक ऐसे रिश्ते को जन्म दिया जो समाज के लिए किसी भी तरह से स्वीकार नहीं था.

बेटे ने आपत्तिजनक हालत में देखा था
दोनों के बीच चल रहे इस संबंध का किसी को अंदाजा भी न लगता लेकिन एक दिन महिला के बेटे ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. इसके बाद घर में विवाद के हालात बन गए और इसी बीच आरोपी कांशीप्रसाद ने भतीजे निर्मलप्रसाद के गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया.


मौके पर हुई निर्मल की मौत
हमला इतना ताकतवर था कि निर्मल की मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान बेटे को बचाने आई बहू पर भी कांशीप्रसाद ने हमला कर दिया. हमला में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करया गया है. वहीं वारदात के बाद आरोपी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details