छत्तीसगढ़

chhattisgarh

'हेमामालिनी के गाल जैसी सड़क होगी तब भी होंगे हादसे'

By

Published : Sep 26, 2019, 9:21 PM IST

Updated : Sep 27, 2019, 6:32 PM IST

जांजगीर में जर्जर सड़क पर गिरने से एक राहगीर ने NH 49 पर चक्कजाम कर दिया, जिसको समझाने के लिए पहुंचे एसडीएम ने विवादित बयान देते हुए हेमामालिनी की तुलना एक सड़क से कर दी.

एसडीएम ने दिया विवादित बयान

जांजगीर चांपा: जिला मुख्यालय से गुजरने वाला नेशनल हाईवे नंबर-49 में उस समय बवाल खड़ा हो गया, जब एक व्यक्ति रोड में हुए बड़े-बड़े गड्ढे को लेकर इतना आगबबूला हो गया कि, वह बीच सड़क पर ही मोटरसाइकिल खड़ी कर ट्रैफिक को रोक दिया.

हेमामालिनी के गाल जैसी सड़क होगी तब भी होंगे हादसे

दरअसल, गुस्साए व्यक्ति आनंद मराठे का कहना था कि वह अपने बीमार परिजन को अस्पताल लेकर जा रहा था, लेकिन रोड में बड़े- बड़े गड्ढे की वजह से बीच में ही परिजन के साथ गिर पड़ा और फिर बीमार परिजन को आटो से भेजा. इस बात से आनंद को इतना गुस्सा आया कि बीच रास्ते में ही मोटरसाइकिल खड़ी कर दी, जिससे NH-49 में करीब आधा घंटा यातायात बाधित रहा.

एसडीएम ने दिया विवादित बयान
मामले की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन आनंद ने मोटर साइकिल बीच रास्ते से हटाने पर मना कर दिया और एसडीएम को बुलाने की जिद्द की, जिसके बाद एसडीएम को मौके पर आना पड़ा, लेकिन एसडीएम यहां खुद आनंद को समझाने के फेर में विवादित बयान दे बैठे. उन्होंने कहा कि 'हेमामालिनी की गाल जैसी रोड में भी हादसे होते हैं'

मीडिया के सवाल से बचते नजर आए एसडीएम
मामले में जब ETV भारत ने एसडीएम से बातचीत की, तो उन्होंने पीडब्ल्यूडी को सड़क की मरम्मत करने के निर्देश दिया, लेकिन हमने जैसे ही उन्हें पूछा कि सड़क की तुलना एक सम्मानित महिला से करना कितना सही है, तो वे मामले से पल्ला झाड़ने लगे. इतना ही नहीं एसडीएम साहब मीडिया के सवालों पर भी बद्तमीजी करते नजर आए.

Last Updated : Sep 27, 2019, 6:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details