छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Feb 6, 2020, 3:25 PM IST

Updated : Feb 6, 2020, 5:10 PM IST

ETV Bharat / state

68 साल के परसराम ने बढ़ाया जांजगीर-चांपा का मान, इंदौर मैराथन में बने रनर-अप

इंदौर में हुए मैराथन प्रतियोगिता में जांजगीर-चांपा के परसराम गोड़ रनरअप बने हैं, जिनके नगर वापसी पर नगर पालिका अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित नगरवासियों ने स्वागत किया.

68-year-old Parasram Gond was runner up in Indore Marathon
68 साल के परसराम गोड़ इंदौर मैराथन में रहे रनरअप

जांजगीर-चांपा:60 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में जिले के अकलतरा नगर के 68 साल के परसराम गोड़ ने जांजगीर-चांपा का मान बढ़ाया है. वे मध्यप्रदेश के इंदौर में हुए मैराथन प्रतियोगिता में रनर अप रहे. उन्हें 10 हजार रुपए का चैक और मेडल से सम्मानित किया गया है. मैराथन प्रतियोगिता जीतने के बाद वापस नगर लौटने पर नगर पालिका अध्यक्ष शांति भारते, उपाध्यक्ष दीवाकर राणा सहित नगरवासियों की उपस्थिति में परसराम का सम्मान किया गया.

वहीं परसराम को वरिष्ठ नागरिक मंच भी सम्मानित करेगा. बता दें कि पूर्व में भी परसराम गोड़ नगर और जिले की मैराथन प्रतियोगिता में शामिल हो चुके हैं. इससे पहले परसराम ने जगदलपुर की राज्य स्तरीय मैराथन दौड़ प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया था.

पढ़े: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव : कोरबा के ग्राम पंचायत रेंकी में पुनर्मतदान जारी

गोड़ ने बताया कि वे प्रतिदिन सुबह 4 बजे उठते हैं और नियमित रूप से 5 किमी दौड़ते हैं. परसराम ने बताया कि मैराथन के लिए उन्होंने कोई ट्रेनिंग नहीं ली है. बस नियमित दौड़ने के जुनून ने उन्हें मैराथन रनर बना दिया है.

Last Updated : Feb 6, 2020, 5:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details