छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

BIG NEWS: बारातियों से भरी गाड़ी पलटी, 3 की मौत, 30 से अधिक घायल

पिअकप वाहन के अनियंत्रित होकर पलटने से एक नाबालिग समेत दो बुजुर्ग महिलाओं की मौत हो गयी. जबकि 30 से अधिक लोग घायल हो गए हैं.

By

Published : Jun 18, 2019, 5:58 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

घायल महिला

जगदलपुर: बकावंड ब्लॉक के पीठापुर ग्राम में एक पिकअप बेकाबू होकर पलट गया. हादसे में गाड़ी में सवार एक नाबालिग समेत 2 बुजुर्ग महिलाओं की मौत हो गई है. जबकि 30 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. घायलों को एम्बुलेंस की मदद से डिमरापाल स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

30 से अधिक घायल

घायलों में 5 लोगों की हालात बिगड़ती देख उन्हें रायपुर रेफर किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक 35 से अधिक संख्या में पिकअप वाहन में सवार ग्रामीण बजावंड ग्राम से बकावंड लौट रहे थे. इसी दौरान पिठापूर के पास गाड़ी तेज रफ्तार में होने की वजह से अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे मौके पर ही एक बुजुर्ग महिला और एक नाबालिग की मौत हो गई. जबकि एक अन्य महिला ने डिमरापाल अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

बारातियों से भरी गाड़ी पलटी

नशे में धुत था ड्राइवर

वहीं इस घटना में 30 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. इनमें पांच की हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि पिकअप वाहन में सवार सभी ग्रामीण बारात में शामिल होकर घर लौट रहे थे. इस दौरान मीठापुर में ये हादसा हुआ. फिलहांल सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. वहीं नशे में धुत ड्राइवर को पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है.

3 की मौत
Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details