छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जगदलपुरः एनएच-30 पर भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार की मौके मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच-30 पर सुकुरपाल गांव के पास सड़क दुर्घटना से 1 युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक अनियंत्रित बस चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Jul 27, 2019, 11:10 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

दुर्घटनाग्रस्त बस

जगदलपुरः जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच-30 पर सुकुरपाल गांव के पास सड़क दुर्घटना से 1 युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक अनियंत्रित बस चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की हुई मौत

बस ने मारी टक्कर
दुर्घटना के दौरान वहां मौजूद लोगों ने बताया कि बस्तर ट्रेवल्स की बस जगदलपुर से कोंडागांव की ओर जा रही थी. उसी वक्त एक युवक अपने भाई के साथ बाइक से कोंडागांव से डोंगरीपारा सुकुरपाल जा रहा था. इसी दौरान बस और बाइक की टक्कर हो गई. जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

घसीटने के कारण हुई मौत
हादसे में मृतक के भाई ने बताया कि वह पीछे से दूसरी बाइक से आ रहा था. इसी दौरान उसके भाई को बस ने सामने से टक्कर मार दी. उसने बताया, बस बाइक को टक्कर मारने के बाद काभी दूर तक उसे घसीटते हुए लेकर गई. जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद बस चालक और कंडक्टर मौके से जंगल की ओर भाग निकला है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी बस चालक की तलाश की जा रही है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details