छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

'पिच पर उतर, खेलेंगे बेहतर मैच', सिंहदेव ने इस अंदाज में किया जीत का दावा

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार में जुट गई है. इसके साथ ही केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनाने का दावे कर रही है.

By

Published : Apr 16, 2019, 10:11 AM IST

स्टार प्रचारक टीएस सिंहदेव

गरियाबंद: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार में जुट गई है. इसके साथ ही केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनाने का दावे कर रही है. इस कड़ी में कांग्रेस के स्टार प्रचारक टीएस सिंहदेव और गुरु रुद्र महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के नगर पंचायत फिंगेश्वर में आयोजित एक चुनावी सभा में शामिल हुए. राजिम विधानसभा के विधायक अमितेश शुक्ला समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

वीडियो

कार्यक्रम में शामिल मंत्री टीएस सिंहदेव, गुरु रुद्र और विधायक अमितेश शुक्ल ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए भूपेश सरकार की उपलब्धियां गिनाई. इसके साथ ही उन्होंने राज्य की पूर्व सरकार के कार्यकाल को अपने सवालों में घेरा.

कार्यक्रम के दौरान दोनों स्टार प्रचारकों ने दावा किया है कि जिस तरह विधानसभा में जनता ने कांग्रेस पर भरोसा जताया है उसी तरह केंद्र में भी कांग्रेस की सरकार बनाने जनता भरोसा जताएगी. मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि हर मैच अच्छे से खेलने की सोच रहती है. बहरहाल आने वाले दिनों में चुनावी सभा से कांग्रेस को कितना फायदा मिलता है ये तो वक्त ही बताएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details