छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पुलिस को देखते ही गांजा और बाइक छोड़ फरार हुआ तस्कर

By

Published : Jul 10, 2020, 5:30 PM IST

गरियाबंद जिले के बिंद्रानवागढ़ में आरोपी तस्कर गाड़ी और गांजा छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने वाहन समेत गांजा जब्त कर लिया है.

Police have seized hemp and bike in gariyaband
गांजा जब्त

गरियाबंद : जिले में पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल और टीम की ओर से लगातार गांजा, शराब, जीवित वन्यप्राणियों तथा तेंदुआ की खाल तस्करी करने वालों पर शिकंजा कसा जा रहा है. इस कड़ी में पुलिस ने एक और तस्कर के मंसूबे पर पानी फेर दिया है. पुलिस को देखते ही तस्कर गिरोह गाड़ी और गांजा छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने फिलहाल बाइक और गांजा जब्त कर लिया है.

दरअसल, थाना छुरा में बीते गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि, एक हरे रंग की बाइक में एक संदिग्ध व्यक्ति ग्राम दुल्ला की ओर से आ रहा है. सूचना पर पुलिस टीम ने दुल्ला–भैंसामुड़ा मार्ग पर नाकेबंदी कर दी. थोड़ी देर बाद मुखबिर के बताए अनुसार बाइक पर सवार एक संदिग्ध व्यक्ति आते दिखा, जो दूर से ही पुलिस को सामने मुस्तैद देखकर बाइक बीच रास्ते में छोड़कर जंगल की ओर भाग गया. पुलिस टीम की ओर से काफी तलाश करने के बाद भी वो नहीं मिल पाया.

पढ़ें : 11 लाख का गांजा जब्त, 4 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस टीम ने की कार्रवाई

आरोपी के फरार होने के बाद मोटर साइकिल की तलाशी ली गई, जिसमें 4 पैकेट गांजा जब्त किया गया. गांजे का वजन कुल 3.540 किलोग्राम था जिसकी कीमत 35,400 रुपये आंकी गई है. आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. छुरा के थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश जगत की नेतृत्व वाली स्पेशल टीम में सहायक उप निरीक्षक श्रवण विश्वकर्मा, प्रधान आरक्षक हीरालाल चंद्राकर, आरक्षक हरिहर साहू, ओमप्रकाश कोर्राम, आरक्षक शेख अलीम कुरेशी, नगर सैनिक कोमल सिन्हा, जमील खान का विशेष योगदान रहा. वहीं फरार आरोपी की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details