छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

शिक्षक पद की गरिमा हुई तार-तार, अश्लील बातें करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार

कूड़ेमा स्कूल के प्रधान पाठक पर छात्राओं से अश्लील बातें करने का आरोप लगा था,चाइल्डलाइन संस्था की मदद से प्रिंसिपल के खिलाफ FIR दर्ज हुई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं

By

Published : Jul 29, 2019, 10:59 PM IST

छात्राओं से अश्लील बातें करने वाला शिक्षक गिरफ्तार

गरियाबंद : छुरा विकासखंड के कूड़ेमा स्कूल के प्रधान पाठक पर छात्राओं ने अश्लील बातें करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रधान पाठक को गिरफ्तार कर लिया है.

अश्लील बातें करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार

चाइल्डलाइन संस्था ने की मदद

कूड़ेमा स्कूल के प्रिंसिपल पर छात्राओं ने कमरे में बंद कर अश्लील बातें करने का आरोप लगाया था. मामला चाइल्डलाइन संस्था तक पहुंचा और प्रिंसिपल पर FIR दर्ज कराई गई.

जिला शिक्षा अधिकारी ने लिखा पत्र

वहीं इस घटना के बाद से छात्राओं के परिजनों में आक्रोश था. परिजन स्कूल में तालाबंदी करने पर उतर आए थे, लेकिन संकुल समन्वयक की समझाइश के बाद अभिभावक शांत हुए, जिसके बाद मामले की जानकारी बीईओ को दी गई. जिस पर जिला शिक्षा अधिकारी ने संचनालय को शिक्षक पर कार्रर्वाई के लिए पत्र लिखा था.

शिक्षक स्कूल से हुआ निलंबित

चाइल्डलाइन समिति के महेंद्र दास मानिकपुरी ने मामले में महिला बाल विकास के आईसीडीएस के पत्र पर संज्ञान लेते हुए FIR दर्ज कराई थी. सोमवार को शिक्षक को गिरफ्तार कर गरियाबंद न्यायालय में पेश किया गया. शिक्षक को स्कूल से निलंबित भी कर दिया गया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details