छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने ली गरियाबंद जिले की समीक्षा बैठक

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने गरियाबंद जिले की समीक्षा बैठक ली. वे गरियाबंद जिले के प्रभारी मंत्री हैं. बैठक के दौरान साहू ने विभिन्न विभागों के कामकाज की समीक्षा की. साथ ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

home-minister-tamradhwaj-sahu-took-review-meeting
ताम्रध्वज साहू ने ली समीक्षा बैठक

By

Published : Feb 5, 2021, 1:58 PM IST

गरियाबंद: जिले के प्रभारी मंत्री और गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने समीक्षा बैठक ली. जिले में हुए विकास कार्यों को लेकर मंत्री ने अधिकारियों से सवाल पूछे. इसके साथ ही मंत्री ने पिछली बैठक में हुए फैसलों के पालन के बारे में भी जानकारी ली.

बैठक

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू गरियाबंद जिले के प्रभारी मंत्री हैं. ताम्रध्वज साहू हर 2 महीने में जिले में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा के लिए बैठक लेने गरियाबंद पहुंचते हैं. शुक्रवार को दोपहर 3 बजे राजिम पुन्नी मेला से जुड़ी बैठक होनी थी, इसलिए मंत्री ताम्रध्वज साहू ने इसी दिन जिले के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक का भी आयोजन रखवाया. राजिम में गरियाबंद जिले के सभी विभागों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक आयोजित की गई.

पढ़ें-केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिले सीएम भूपेश बघेल

28 विभागों के अधिकारी शामिल
बैठक 12 बजे के करीब शुरू हुई. जिसमें प्रमुख रुप से कलेक्टर निलेश क्षीरसागर जिला पंचायत सीईओ चंद्रकांत वर्मा पुलिस अधीक्षक भोज राम पटेल के साथ जिले के 28 विभागों के अधिकारी इस बैठक में शामिल रहे.

पालन प्रतिवेदन पर मांगा जवाब
बैठक में प्रमुख रूप से पिछले बैठक में लिए गए निर्णय के पालन प्रतिवेदन पर मंत्री ने सवाल पूछा. इसके बाद जिले में चल रहे अन्य कार्यों पर सवाल किए गए कुपोषण दूर करने के लिए किए गए प्रयासों पर चर्चा हुई. साथ ही मंत्री ने जिले में निर्माणाधीन गौठानों को लेकर भी पूरी जानकारी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details