छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गरियाबंद पुलिस ने 2 घंटे में सुलझाई चोरी की गुत्थी, 3 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 19, 2020, 11:11 AM IST

गरियाबंद के राजिम में कांसा बर्तन चोरी के मामले की गुत्थी को पुलिस ने महज 2 घंटे में सुलझा ली है. केस को सुलझाते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास के चोरी के बर्तन बरामद किए गए हैं.

Police arrested a bronze vessel thief
पुलिस ने कांसे बर्तन चोर को किया गिरफ्तार

गरियाबंद:राजिम पुलिस ने चोरी के एक मामले को रिपोर्ट दर्ज होने के दो घंटे के भीतर सुलझा लिया है. लफंदी गांव में रहने वाले गंगा राम के घर से कांसे के बर्तन चोरी हो गए थे. बताते हैं, चोर किचन से कांसे के बर्तन चुरा ले गए थे. जिसके बाद सुबह में घर वालों ने इसकी शिकायत पुलिस से की, जिसपर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों से चोरी के बर्तन बरामद कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है.

चोर के आरोप में तीन गिरफ्तार

थाना प्रभारी आरके साहू ने बताया कि चोरों ने 12 बजे से सुबह साढ़े तीन बजे के बीच चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. गंगाराम को सुबह इसकी जानकारी उस समय लगी जब सुबह वह चाय बनाने किचन में गया. गंगाराम को किचन का सामान बिखरा हुआ दिखा और बर्तन गायब मिले. जिसकी सूचना गंगाराम ने पुलिस को दी, जिसपर पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुटी. जिसके बाद 2 घंटे के भीतर पूरे मामले का खुलासा कर दिया गया.

पढ़ें- कोरबा: चोरी की बाइक में घूमते 2 लोग पकड़ाए, एक निकला हत्या का आरोपी


मुखबिर की सूचना पर आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित की सूचना पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू की. इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना और सुराग मिले, जिसपर कार्रवाई करते हुए फिंगेश्वर के रहने वाले सूर्या देवार और भैंसातरा के रहने वाले अप्पू देवार को पूछताछ के लिए थाना बुलाया. जहां दोनों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

कांसे की थाली और माली जब्त
पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की गई 8 किलो वजनी 5 कांसे की थाली और एक आधा किलो वजनी माली जब्त किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details