छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Bhilai : भिलाई में छोटे भाई ने बड़े भाई का किया मर्डर, नशे की लत से परेशान होकर उठाया कदम

नंदिनी थाना क्षेत्र में मिले अज्ञात शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है.पुलिस ने इस मामले में मृतक के छोटे भाई को गिरफ्तार किया है.जिसने अपने भाई की हत्या की थी.

By

Published : Mar 31, 2023, 7:22 PM IST

Bhilai crime news
नशेड़ी भाई की हत्या

भिलाई :नंदिनी थाना क्षेत्र में एक युवक का शव मिला था. शव को बोरी में रखा गया था. जिसकी शिनाख्ती के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में युवक की हत्या और किसी ने नहीं बल्कि उसके छोटे भाई ने की थी. छोटे भाई ने हत्या करने की जो वजह पुलिस को बताई है वो चौंकाने वाली है.

क्यों की हत्या :मृतक की शिनाख्त राजेंद्र कुमार जंघेल, शिवाजीनगर खुर्सीपार निवासी के रूप में हुई थी. जांच के दौरान पता चला कि मृतक नशेड़ी था और नशे में परिवार के लोगों को प्रताड़ित किया करता था. उसकी इसी आदत से परेशान छोटे भाई अमरनाथ जंघेल ने उसकी हत्या कर दी.हत्या के आरोपी अमरनाथ जंघेल को गिरफ्तार करने के बाद सारी कहानी सामने आई.आरोपी अमरनाथ जंघेल ने बताया कि उसका भाई दिन रात नशा करता था और उसकी इस आदत से घर के सभी लोग परेशान थे. नशा करने के बाद वो माता पिता को परेशान करता था.जिसके कारण उसकी हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़ें- प्रेमी के जेल जाने के बाद प्रेमिका को हुआ दूसरे से प्यार, वापस आने के बाद प्रेमी ने दी मौत

कैसे की हत्या : छोटे भाई ने बड़े भाई को रास्ते से हटाने के लिए नशे का ही सहारा लिया. राजेंद्र जंघेल को अमरनाथ अपनी बाइक पर बिठाकर जामुल के देसी शराब दुकान ले गया.यहां पर उसने तीन मसाला क्वार्टर खरीदा.इसके बाद दोनों बोड़ेगांव अरसनारा के पास पहुंच गए. शाम 5 बजे तक दोनों ने साथ मिलकर शराब पी. अमरनाथ ने कम शराब पी और अपने बड़े भाई राजेंद्र को दो पौआ मसाला शराब पिला दी. फुल नशे में होने के बाद जब राजेंद्र बेसुध हो गया तो अमरनाथ ने कटर से उसका गला रेत दिया.इसके बाद गांव जाकर प्लास्टिक बोरी लाया और शव को उसमें भरकर फेंक दिया.लेकिन इस दौरान वो शरीर के कपड़ों को निकालकर फेंकना भूल गया. जिसके कारण पुलिस आरोपी तक पहुंच गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details