छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

भिलाई के शिखर सिंह का भारतीय वॅालीबाल टीम में चयन

भिलाई के शिखर सिंह का भारतीय वॅालीबाल टीम में चयन, म्यांमार में आयोजित होने वाली 'एशियन पुरुष अंडर-23 वॅालीबाल चैम्पियनशिप' में देश के लिए खेलेंगे

By

Published : Jul 18, 2019, 11:06 PM IST

शिखर सिंह का भारतीय वॅालीबाल टीम में चयन

रायपुर: भिलाई निवासी शिखर सिंह का चयन भारतीय वॅालीबाल टीम में हुआ है. म्यांमार में आयोजित होने वाली तीसरी 'एशियन पुरुष अंडर-23 वॅालीबाल चैम्पियनशिप' में छत्तीसगढ़ के शिखर सिंह देश के लिए खेलेंगे. शिखर इससे पहले 'भारतीय एशियन जूनियर वॅालीबाल' टीम के सदस्य रह चुके हैं. बहरीन में हुई चैम्पियनशिप में भी उनका अच्छा प्रदर्शन रहा है.

चैम्पियनशिप में खेलने वाले छत्तीसगढ़ के दूसरे खिलाड़ी

शिखर सिंह छत्तीसगढ़ के दूसरे ऐसे खिलाड़ी हैं, जो यह चैम्पियनशिप खेल रहे हैं. शिखर वॉलीबाल टीम में ब्लॉकर की पोजीशन पर खेलते हैं. शेष टीम का अभ्यास सत्र पिछले एक माह से पटियाला के भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) में लगा था. बुधवार को भारतीय टीम की घोषणा की गई है.

अभ्यास मैच खेलने नेपाल जाएगी भारतीय टीम

तीसरी एशियन पुरुष अंडर-23 वॅालीबाल चैम्पियनशिप के पहले भारतीय टीम अभ्यास मैच के लिए नेपाल जाएगी. चैम्पियनशिप में भाग लेने शिखर सिंह एक अगस्त को रवाना होंगे।

ये हैं भारतीय टीम के खिलाड़ी

अमित, जॉन, चिराग, गगन कुमार, शिखर सिंह, प्रिन्स, सोनू कुमार, अश्विन राजएम, हिमांशु त्यागी, मुथुस्वामी, सकलेन तारिक खान, हरी प्रसाद बी और सुरेशा टीम में शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details