छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Sep 19, 2020, 1:52 PM IST

ETV Bharat / state

सोने की कील चोरी कर फरार महिला को पुलिस ने घेराबंदी कर धर दबोचा

नाक की कील चोरी कर फरार आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से तीनों सोने की कील बरामद कर ली गई है.

चोरी
theft

दुर्ग :सोने की दुकान से गहने पसंद करने के बहाने नाक की कील की चोरी करने वाली आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

आरोपी महिला

दरअसल, नंदनी नाम की महिला नाक की कील खरीदने के लिए दुकान पर आई. दुकानदार ने गिनती कर उसे पसंद करने के लिए नाक की कील दी. कुछ समय बाद दुकानदार ने नोज़ पिन की गिनती की तो उसमें 3 सोने की कील गायब मिली. दुकानदार ने तुरंत सीसीटीवी फुटेज की जांच की, फुटेज में आरोपी महिला चोरी करते देखी गई. दुकानदार ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी. महिला को भागने के पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें :कोरबा: सगी बहनों का अश्लील वीडियो बनाकर वसूले 4 लाख रुपए, आरोपी गिरफ्तार

सोने की कील 4500

थाना प्रभारी जितेंद्र वर्मा ने बताया कि, अहिवारा के बेरला चौक पर ज्वेलरी दुकान चलाने वाले शिकायतकर्ता विजय जैन ने घटना की जानकारी दी. सुबह करीब 10 बजे एक महिला सोने की नाक की कील खरीदने के लिए उसकी दुकान में गई थी, काफी देर देखने के बाद उसने किसी भी नोज पिन के पसंद न आने की बात कही. विजय जैन ने सोने की कील को रखने के पहले गिनती की जिसमें 3 नग कम मिले. जांच में आरोपी महिला की लोकेशन अहिवारा बस स्टैंड के पास मिली. पुलिस ने उक्त महिला को घेराबंदी कर पकड़ा. पूछताछ में महिला ने अपना नाम एस बिमला निवासी रावण भाटा जामुन बताया. तलाशी में महिला के पास से चोरी की तीन सोने की कील बरामद हुई. जिसकी कीमत 4500 रुपये है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details