छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुर्ग सांसद विजय बघेल ने आर्टिकल 370 को हटाने को बताया ऐतिहासिक फैसला

दुर्ग से बीजेपी सांसद विजय बघेल अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35A को खत्म किये जाने के फैसले को ऐतिहासिक बताते हुए मोदी सरकार को बधाई दी.

By

Published : Aug 10, 2019, 1:12 AM IST

दुर्ग सांसद विजय बघेल

दुर्गः दुर्ग लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद विजय बघेल संसद के मानसून सत्र खत्म होने के बाद अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे. जहां उनके निवास पर पार्टी के समर्थक और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. विजय बघेल ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35A को खत्म किये जाने के फैसले को ऐतिहासिक बताते हुए मोदी सरकार को इसके लिए बधाई दी.

दुर्ग में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विजय बघेल ने कहा कि उन्होंने संसद के शून्य काल के दौरान क्षेत्र की समस्या और उसके समाधान को प्रमुखता से उठाया.

दुर्ग सांसद विजय बघेल को अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे

अनुच्छेद 370 को खत्म करना ऐतिहासिक
सांसद बघेल ने अनुच्छेद 370 और 35A को खत्म करने के फैसले की सराहना करते हुए सभी को बधाई दी. उन्होंने कहा कि देश में कई सरकारें आई और चली भी गई, लेकिन जम्मू-कश्मीर के मुद्दों पर फैसला नहीं ले पाई. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देशहित में बिल को पास करवाया है. यह एक ऐतिहासिक फैसला है इसलिए पूरे देश को इसका स्वागत करना चाहिए.

कांग्रेस पर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अंदर दो पक्षीय विचारधारा है. एक पक्ष के लोग देशहित में आए इस फैसले का स्वागत कर रहे हैं तो दूसरे पक्ष के लोग अपने स्वार्थ सिद्धी के लिए इस बिल के विरोध में लगे हुए हैं. केंद्रीय नेतृत्व में ही एकजुटता नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details