छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महादेव आईडी के नाम पर ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले चार गिरफ्तार

By

Published : Oct 20, 2022, 10:50 PM IST

दुर्ग में महादेव आईडी के नाम पर ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 1 पीस लैपटॉप और 4 पीस मोबाइल को जब्त किया है.

ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले चार गिरफ्तार
ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले चार गिरफ्तार

दुर्ग:भिलाई महादेव आईडी के नाम पर ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले चार आरोपियों को भट्ठी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से 1 पीस लैपटॉप और 4 पीस मोबाइल को जब्त किया है. पुलिस ने बताया कि शहरी क्षेत्रों में पूर्व में भी आरोपियों द्वारा सक्रिय होकर ऑनलाइन सट्टा खिलाया जा रहा था.

भट्ठी टीआई केके कुशवाहा ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली कि कुछ लोग रुपयों पैसो का दांव लगाकर सट्टा पट्टी नाम जुआ खिला रहे हैं. सूचना पर टीम को भेजा गया. पुलिस ने नेलशन चौक, गार्डन सेक्टर 1 पहुंचे तो जहां पर 4 लोग गार्डन के एक किनारे में बैठे मिले. घेराबंदी कर पकड़े पूछताछ करने पर अपना नाम प्रतीक सिंह (34) निवासी सेक्टर 1, भरत राव (26 वर्ष) निवासी सड़क एवेन्यू सी, सेक्टर 02, मोहनीष गुप्ता निवासी सड़क 2, सेक्टर 1 और जयकृष्णा (36 निवासी सड़क 16 सेक्टर 2 बताया गया.

टीआई ने बताया कि तलाशी लेने पर उनके पास रखे मोबाइल को चेक करने पर महादेव आईडी से संबंधित डाटा और अन्य उपयोगी चीज मौजूद थी, जिसे थाना लाकर पूछताछ करने पर महादेव आईडी से ऑनलाइन सट्टा का मध्यस्था कर उसकी देखरेख करना और वर्तमान में सट्टा पट्टी से सट्टा नामक जुआ खिलवा कर अवैध रूप से धन अर्जित करना बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details