छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jul 11, 2023, 12:18 PM IST

Updated : Jul 17, 2023, 10:02 AM IST

ETV Bharat / state

BSP House Registry : बीएसपी टाउनशिप के लीज धारकों को मिलेगा मालिकाना हक, बीएसपी प्रबंधन देगी रजिस्ट्री का अधिकार

BSP House Registry बीएसपी टाउनशिप में लीज के मकानों में रह रहे लोगों को जल्द ही रजिस्ट्री का अधिकार मिलेगा.इसके लिए बीएसपी प्रबंधन ने सहमति दे दी है.

BSP Quarter Registry
बीएसपी टाउनशिप के लीज धारकों को मिलेगा मालिकाना हक

बीएसपी टाउनशिप के लीज धारकों को मिलेगा मालिकाना हक

भिलाई : बीएसपी टाउनशिप में लीज पर मकान लेकर रह रहे हितग्राहियों को बड़ी सौगात मिलने वाली है. जल्द ही टाउनशिप में लीज का मकान लेकर रह रहे 4500 लोगों को रजिस्ट्री का अधिकार मिल जाएगा. 21 साल बाद मकानों में रह रहे निवासियों को मालिकाना हक मिलेगा. इसके लिए भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने लगातार सीएम भूपेश बघेल से मिलकर समाधान निकालने को कहा था.

सीएम भूपेश ने किया था वादा :आपको बता दें कि सीएम भूपेश बघेल ने भेंट मुलाकात कार्यक्रम में क्षेत्रवासियों से वादा किया था.जिसमें उन्होंने कहा था बीएसपी क्वार्टर में रह रहे लोगों के लीज का मुद्दा उनके संज्ञान में है.इसके लिए बीएसपी प्रबंधन से जल्द ही बात करके निष्कर्ष निकाला जाएगा. आज 21 साल बाद बीएसपी के मकानों में रह रहे लोगों को रजिस्ट्री की सुविधा मिलने जा रही है.

'' 21 वर्ष से प्रतीक्षारत लीज धारकों के लिए खुशखबरी है. 4 साल से लगातार भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के द्वारा रजिस्ट्री हो सके इसके लिए प्रयास किया जा रहा था.मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भिलाई इस्पात संयंत्र के निदेशक प्रभारी अनिर्बन दासगुप्ता जिला प्रशासन एवं नगर निगम को इस विषय को समझाने के निर्देश दिए थे.'' नीरज पाल,महापौर

Bhilai Crime News :आरक्षक को जान से मारने की धमकी देने वाले अरेस्ट, चंद्रा मौर्या अंडरब्रिज में लूट के आरोपी गिरफ्तार
रेस्टोरेंट में फ्री ऑफर का लालच देकर शख्स को फंसाया, लिंक क्लिक करने पर पैसे पार
Online fraud Bilaspur: बिलासपुर में ठगी, ऑनलाइन बाइक खरीदी और कैशबैक के नाम पर उड़ाए पैसे

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद भिलाई इस्पात प्रबंधन से इस बारे में मिलकर लोगों की दिक्कतों को सामने रखा गया.जिसके बाद भिलाई इस्पात संयंत्र ने लीज धारकों को रजिस्ट्री का अधिकार देने पर सहमति दी.जल्द ही लीज धारकों को मकानों की रजिस्ट्री कराने का अधिकार मिल जाएगा.

Last Updated : Jul 17, 2023, 10:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details