छत्तीसगढ़

chhattisgarh

औंधी गांव में युवक की नृशंस हत्या, घर से कुछ ही दूरी पर मिली लहूलुहान लाश

By

Published : May 23, 2022, 5:31 PM IST

भिलाई के औंधी गांव में घर से कुछ दूरी पर एक युवक को तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई है. युवक की लाश उसके मकान से कुछ दूरी पर मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिला है.

पुरानी भिलाई पुलिस
पुरानी भिलाई पुलिस

दुर्ग:भिलाई 3 थाना क्षेत्र के औंधी गांव में एक युवक की नृशंस तरीके से हत्या किया गया है. युवक की लहूलुहान लाश सोमवार सुबह उसके घर से कुछ ही दूरी पर मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक निरंजन यादव पिता दुकालू यादव ( 26) औंधी के वार्ड 3 नारधी रोड का रहने वाला है. फिलहाल हत्या का कारण और आरोपियों का सुराग नहीं मिल पाया है.

औंधे मुंह पड़ी लाश देखकर ग्रामीण सहमे: जानकारी के मुताबिक, मोतीपुर जाने वाले मार्ग पर स्थित औंधी गांव में झाड़ियों के बीच औंधे मुंह पड़ी लाश देखकर गांव वाले सहम गए. खबर पल भर के भीतर पूरे गांव में फैल गई. इसके साथ ही मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. मृतक की पहचान गांव के ही निरंजन यादव के रूप में होने के बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना भिलाई-3 थाने को दी.

युवक की नृशंस हत्या पर पुलिस का बयान

युवक के शरीर पर चोट की निशान: एडिशनल एसपी दुर्ग विश्वास चन्द्राकर और भिलाई-3 टीआई मनीष शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस के अधिकारियों ने गांव के पूर्व सरपंच राजेश चन्द्राकर ग्रामीणों की मौजूदगी में मौका ए वारदात का बारीकी से निरीक्षण किया. मृतक के सिर पर किसी टंगिया नुमा हथियार से बेदर्दी के साथ हमला करने का निशान है. इसके अलावा शरीर के कुछ और हिस्से में चोट और गले पर दबाने का भी निशान पाया गया है. शव को पंचनामा के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया.

बिस्तर पर नहीं था बेटा: मृतक युवक की मां और छोटे भाई से पूछताछ में पता चला है कि रात में खाना खाने के बाद 11 बजे के आसपास निरंजन टहलने के लिए घर से बाहर गया था. रात 2 बजे के करीब मां ने देखा तो निरंजन बिस्तर पर नहीं था. मां को लगा कि उसका बेटा किसी दोस्त के घर सो गया है.

पुलिस को अब तक नहीं मिली सुराग:बताया जाता है कि निरंजन का पिता दुकालू यादव 20 साल पहले पत्नी और दोनों बेटे को छोड़ कर चला गया था. जिसके बाद निरंजन की मां अपने दोनों बेटों के साथ औंधी में अपने भाई के घर आ गई थी. बड़े होने पर निरंजन मकान निर्माण कार्य में मजदूरी करने लगा था. उसका किसी से पुरानी रंजिश होने की जानकारी भी ग्रामीणों से पुलिस को नहीं मिल पाया है. फिलहाल पुलिस हत्या का केस दर्ज कर अज्ञात आरोपियों का सुराग तलाशने में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details