छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जेल से छूटते ही आदतन अपराधी ने की हत्या की कोशिश, एक शख्स पर किया तलवार से हमला

जेल से छूटने के तुरंत बाद एक आदतन आपराधी ने फिर से हत्या की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की है. आरोपी ने एक युवक पर तलवार से हमला करने की कोशिश है. हालांकि आरोपी के हमले में युवक बाल-बाल बच गया है.

By

Published : Dec 27, 2019, 3:01 PM IST

attempted murder after release from jail
आरोपी ने किया हत्या का प्रयास

दुर्ग:जिले में अपराधियों को अब पुलिस का कोई खौफ नहीं रहा. शयद इसलिए आये दिन हमले हो रहे हैं. ताजा मामले में एक आदतन आपराधी ने जेल से छूटते ही एक शख्स पर तलवार से हमला कर दिया. हालांकि अपराधी के हमले में शख्स बाल-बाल बच गया है.

मामला भिलाई थाने का है, जहां दो दिन ही पहले जेल से छूटे एक आदतन अपराधी ने एक शख्स पर पैसे को लेकर हुए विवाद में हमला कर दिया.

पुराने मामले में पैसे को लेकर हुआ विवाद
बताया जा रहा है, आरोपी पुराने ममाले में प्रार्थी से केस के संबंध में समझौता नहीं किया था. इसके बाद आरोपी अमित जोस ने प्रार्थी से पैसे लेने का दबाव बनाने लगा, लेकिन दोनों के बीच बात नहीं बनी. इसके बाद आरोपी प्रार्थी के साथ मारपीट करने लगा.

फिर से भेजा गया जेल
प्रार्थी ने पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी अमित जोस के खिलाफ हत्या का प्रयास,आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी रोहित झा ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी आदतन अपराधी है. जिसे फिर से जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details