छत्तीसगढ़

chhattisgarh

17 साल के लड़के ने 15 साल की लड़की से किया दुष्कर्म, बाल सुधार गृह भेजा गया आरोपी

By

Published : Nov 25, 2020, 3:57 PM IST

दुर्ग के मोहन नगर थाना क्षेत्र में एक 17 साल के लड़के ने 15 साल की लड़की से रेप की वारदात को अंजाम दिया. शिकायत के बाद पुलिस ने नाबालिग लड़के को खोज निकाला और बाल संप्रेषण गृह भेज दिया है.

15 year old girl raped by minor boy 15 year old girl raped by minor boy
नाबालिग लड़की से दुष्कर्म

दुर्ग:छत्तीसगढ़ में नाबालिग लड़कियों के खिलाफ अपराध के थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. दुर्ग के मोहन नगर थाना क्षेत्र में एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़के ने 15 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है और उसे बाल संप्रेषण गृह भेज दिया गया है.

आरोपी ने 22 नवंबर की रात इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था. घर के बाहर घूम रही नाबालिग लड़की का हाथ पकड़कर आरोपी उसे खिंचते हुए सुलभ शौचालय के अंदर ले गया, जहां उसने नाबालिग से दुष्कर्म किया. घटना के बाद देर रात नाबालिग लड़की घर पहुंची, उसने आपबीती परिजनों को बताई, जिससे पूरा मामले का खुलासा हुआ.

पढ़ें-आदिवासी नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, हिरासत में 4 संदेही

नाबालिग को भेजा गया बाल संप्रेषण गृह

नाबालिग आरोपी दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया. नाबालिग लड़की बदहवास हालात में घर पहुंची, जिसके बाद पीड़िता ने अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी दी. पीड़िता और परिजनों ने इस घटना की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तलाश शुरू की और जल्द ही आरोपी को खोज निकाला. आरोपी नाबालिग लड़के को बाल संप्रेषण गृह भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details