छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

विधायक कार्यालय के बाहर युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, विधायक ने हंसी में उड़ाई बात

प्रशासन की बेरुखी से परेशान युवक ने घर में नींद की गोलियां खाई और विधायक कार्यालय के बाहर आ कर लेट गया. गनिमत रहा युवक को कुछ नहीं हुआ, लेकिन अब ये मुद्दा सियासी होते जा रहा है.

By

Published : Jul 11, 2019, 8:23 AM IST

आत्महत्या की कोशिश करने वाला युवक.

धमतरी: विधायक लक्ष्मी ध्रुव के कार्यालय के बाहर एक युवक ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. हालांकि इस गंभीर मामले को विधायक ने हंसी में उड़ाते हुए इसे विपक्ष का षडयंत्र बता दिया है. जिसके बाद मामले में राजनीति और तेज हो गई है.

वीडियो

मामला सिहावा विधानसभा क्षेत्र का है. यहां ओमी तातेड़ नाम के एक युवक ने नींद की गोलियां खा ली और विधायक कार्यालय के सामने आकर लेट गया. इस बारे में जैसे ही लोगों को पता चला, आनन-फानन में युवक को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां अब उसकी हालत समान्य बताया जा रहा है.

विधायक पर काम में लापरवाही का आरोप
युवक ने बताया कि एक निजी स्कूल ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर लिया है. इस मामले की वो तहसीलदार से लेकर कलेक्टर और विधायक सभी से शिकायत कर चुका है, लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है. युवक का कहना है कि वे इससे परेशान होकर आत्महत्या करने का फैसला किया था. उसने अगले 15 दिन का समय और दिया है. युवक का कहना है कि, इस दौरान अगर कब्जा नहीं हटाया गया तो वह फिर से आत्महत्या करने का प्रयास करेगा.

हंसी में उड़ाई बात
विधायक कार्यालय के बाहर युवक के द्वारा आत्महत्या की कोशिश को लेकर जब विधायक लक्ष्मी ध्रुव से ETV भारत के संवाददाता ने बात की तो उन्होंने पूरे मामले को हंसी में उड़ा दिया. विधायक ने इसे राजनीतिक षडयंत्र बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details