छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धमतरी: रूद्री बैराज डैम में नहाने गए नाबालिग की मौत

By

Published : Sep 1, 2020, 6:36 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 3:07 PM IST

रूद्री बैराज में दोस्तों के साथ डैम में नहाने उतरा नाबालिग युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई है. नाबालिग के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है.

young-boy-died-due-to-drowned-in-rudri-barrage-dam-at-dhamtari
नाबालिग युवक की मौत

धमतरी: रूद्री बैराज में एक युवक की डूबने से मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि युवक अपने कुछ साथियों के साथ महानदी स्थित रूद्री बैराज में नहाने गया था. इसी दौरान वह पानी के तेज बहाव में बह गया और आगे जाकर लोहे के रॉड में फंस गया. इस हादसे में नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई.

रूद्री बैराज डैम में नहाने गए नाबालिग की मौत

दरअसल, तेज बरसात के बाद से जिले के डैम लबालब भरा है, जिसे देखने के लिए लोगों का आना-जाना लगा हुआ है. गणेश विसर्जन के दिन मुड़पार गांव का रहने वाला नाबालिग तिलक निषाद अपने दो दोस्तों के साथ रूद्री बैराज आया था. वो और उसका दोस्त पानी में उतरकर नहा रहा था, इसी दौरान अचानक वह पानी के तेज बहाव में बह गया.

पढ़ें :छत्तीसगढ़ में आज से खुलेंगे बार और क्लब

शव बरामद

युवक के दोस्तों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी. परिजनों की सूचना के बाद रूद्री पुलिस मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाया. रूद्री पुलिस और नगर सेना के जवान उसे ढूंढने में जुटे हुये थे. इस दौरान डैम के तेज बहते पानी की रफ्तार को भी कम कराया गया, तब कहीं जाकर नाबालिग का शव बरामद हुआ. बहरहाल रुद्री पुलिस ने नाबालिग के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Last Updated : Sep 10, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details