छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धमतरी: दिवाली पर्व के दौरान हुए एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज, मारपीट और आर्म्स एक्ट के केस शामिल

By

Published : Nov 18, 2020, 5:06 AM IST

Updated : Nov 18, 2020, 1:29 PM IST

पुलिस दिवाली के दौरान सुरक्षा और शांत महौल की व्यवस्था बनाने में लगी हुई थी. लेकिन अपराधियों ने अपना काम किया. कोतवाली थाने में दिवाली के दौरान दर्ज एक दर्जन से ज्यादा मामलों में मारपीट, चाकूबाजी, चोरी और जुआ के अपराध शामिल हैं.

More than 15 cases registered during Diwali
एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज

धमतरी:दिवाली पर्व के मद्देनजर पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे. लेकिन दिवाली पर्व के दौरान अलग-अलग थानों में दर्जनों मामले दर्ज हुए. कोतवाली थाना प्रभारी नवनीत पाटिल ने बताया कि दीवाली पर्व के दौरान कोतवाली में 15 मामले दर्ज किए गए हैं. इनमें से 11 मामले मारपीट की घटना के हैं. इसके अलावा 2 मामले आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज किए गए हैं.

पढ़ें:EXCLUSIVE: बिचौलियों को फायदा पहुंचाने भूपेश सरकार ने की धान खरीदी में देरी: नेता प्रतिपक्ष

पुलिस दिवाली के दौरान सुरक्षा और शांत महौल की व्यवस्था बनाने में लगी हुई थी. लेकिन अपराधियों ने अपना काम किया. कोतवाली थाने में एक दर्जन से ज्यादा मामलों में मारपीट, चाकूबाजी, चोरी और जुआ के अपराध शामिल हैं. बता दें दिवाली के दौरान एसपी बीपी राजभानू लगातार अधिकारी कर्मचारियों को निर्देशित भी कर रहे थे.

एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज

पढ़ें:SPECIAL: प्रवासी मजदूरों का दर्द, 15 हजार में सिर्फ 15 सौ को मिला काम, पलायन शुरू

नशा करना अपराध की बड़ी वजह

थाना प्रभारी ने बताया कि सभी मामलों की जांच की जा रही है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई पुलिस करेगी. जानकारी के मुताबिक ज्यादातर मामलो में आरोपी नशे मे चूर पाए गए हैं. वहीं कोतवाली थाना अध्यक्ष नवनीत पाटिल ने भी नशे के मामले मे कहा कि त्योहार के दौरान अधिकांश लोग शराब सहित अन्य नशे मे रहते हैं. जिसके कारण घटना होती है.

Last Updated : Nov 18, 2020, 1:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details