छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Dhamtari crime news : बोराई में अंतरराज्यीय हीरा तस्कर अरेस्ट

By

Published : Nov 7, 2022, 7:52 PM IST

Dhamtari crime news धमतरी की बोराई पुलिस ने दो अंतरराज्यीय हीरा तस्करों को माल समेत गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बड़ी कार्रवाई की है. इस कार्रवाई में पुलिस के साथ साइबर टीम का भी योगदान सराहनीय रहा है.

बोराई में अंतरराज्यीय हीरा तस्कर अरेस्ट
बोराई में अंतरराज्यीय हीरा तस्कर अरेस्ट

धमतरी :बोराई पुलिस और सायबर टीम ने मिलकर दो अंतर्राज्यीय हीरा तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से 11 नग हीरा जब्त किया गया है. जब्त हीरे की कीमत 20 हजार है. इसके साथ ही घटना में इस्तेमाल मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है. आरोपियों से जब्त सामानों की कीमत 35 हजार बताया जा रहा है .फिलहाल पुलिस ने ओडिशा के रहने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. (Interstate diamond smuggler arrested )

धमतरी एसपी प्रशांत ठाकुर के निर्देशन में थाना प्रभारी युगलकिशोर नाग और सायबर प्रभारी नरेश बंजारे समेत टीम ने हीरा तस्करी पर कार्यवाई की है. पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर मैनपुर बनियाडीह तिराहा मोड़ थाना बोराई में घेराबंदी कर मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति को पकड़ा गया है. पूछताछ में व्यक्तियों ने अपना नाम साधन मण्डल और सुभ्रत कर्मकार बताया. ये दोनों नवरंगपुर ओडिशा के रहने वाले हैं.

तलाशी में निकले हीरे :पुलिस ने दोनों व्यक्ति की तलाशी ली. जिसमें साधन मण्डल के जेब से सफेद रंग के पॉलिथिन में कागज से लिपटा 11 नग छोटे बड़े आकार के बेशकीमती हीरा जैसे रत्न बरामद किया गया. जिसका वजन 0.1760 एमजी है. बताया गया कि जब्त हीरे की कीमत 20 हजार है. जिसे ये रायपुर लेकर आ रहे थे. Dhamtari crime news


ABOUT THE AUTHOR

...view details