छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजापुर हमले के बाद धमतरी में हाई अलर्ट

By

Published : Apr 6, 2021, 9:35 AM IST

बीजापुर नक्सल हमले के बाद धमतरी में भी हाई अलर्ट जारी किया गया है. धमतरी पुलिस अधीक्षक बीपी राजभानु ने जवानों को सतर्क रहने के लिए कहा है, साथ ही सर्चिंग और पेट्रोलिंग भी सतत रूप से करने की बात कही है.

High alert in Dhamtari
धमतरी में हाई अलर्ट

धमतरीःबीजापुर-सुकमा बॉर्डर पर सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में 22 जवान शहीद हो गए. नक्सलियों की इस कायराना करतूत के बाद से धमतरी में भी हाई अलर्ट जारी किया गया है. जिले के एसपी बीपी राजभानु ने जवानों को सतर्क रहने को कहा है.

शनिवार को सुकमा और बीजापुर बॉर्डर पर घात लगाए नक्सलियों ने जवानों पर हमला बोल दिया था. जवाबी कार्रवाई में नक्सलियों के भी मारे जाने की खबर है. वहीं 22 जवान इस मुठभेड़ में शहीद हो गए. धमतरी जिला भी नक्सल प्रभावित है. ऐसे में यहां भी अलर्ट जारी किया गया है.

धमतरी में हाई अलर्ट

दूसरे राज्यों से भी नक्सली करते हैं प्रवेश

धमतरी जिले की सीमा ओडिशा से लगी हुई है. जिसके कारण बाहरी नक्सली भी जिले में आना-जाना करते हैं. इस लिहाज से बीजापुर और सुकमा बॉर्डर में हुई घटना को लेकर जिले के एसपी बीपी राजभानु ने अलर्ट जारी कर दिया है.

विहिप के नेता विनोद बंसल ने की बीजापुर नक्सली हमले की निंदा

अलर्ट जारी

धमतरी पुलिस अधीक्षक बीपी राजभानु ने कहा कि बीजापुर-सुकमा बॉर्डर पर हुई घटना निंदनीय है. नक्सली छिपकर वार करते हैं. उन्होंने धमतरी में जवानों को सतर्क रहने के लिए कहा है, साथ ही लगातार सर्चिंग और पेट्रोलिंग करने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details