छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: पलास के पत्ते तोड़ने पेड़ पर चढ़ी महिला, लगा ऐसा झटका कि हुई मौत

अकलिया बाई गांव की महिलाओं के साथ पलास के पत्ते तोड़ने के लिए जंगल गई हुई थी. जंगल में सभी महिलाएं पत्ते तोड़ रही थी तभी अचानक एक जोरदार आवाज के साथ पेड़ में चढ़ी अकलिया बाई सीधे जमीन पर आ गिरी, जिससे उसकी मौत हो गई.

By

Published : Jun 1, 2019, 8:19 AM IST

पलास के पत्ते तोड़ने पेड़ पर चढ़ी महिला की मौत

बिलासपुर: गौरेला थाना के नरौर गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब गांव की एक महिला पलास का पत्ता तोड़ने के लिए जंगल गई हुई थी और जंगल में पत्ता तोड़ने के दौरान पास से गुजरे 11 केवी विद्युत लाइन की चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

पलास के पत्ते तोड़ने पेड़ पर चढ़ी महिला की मौत

जंगल में तोड़ रही थी पलास के पत्ते
बता दें कि ये पूरा मामला गौरेला थानाक्षेत्र के नरौर गांव का है. अकलिया बाई गांव की महिलाओं के साथ पलास के पत्ते तोड़ने के लिए जंगल गई हुई थी. जंगल में सभी महिलाएं पत्ते तोड़ रही थी तभी अचानक एक जोरदार आवाज के साथ पेड़ में चढ़ी अकलिया बाई पेड़ से सीधे जमीन पर आ गिरी. इसके बाद अन्य महिलाएं भी पेड़ से नीचे उतरकर अकलिया बाई के पास पहुंची, लेकिन तब तक अकलिया बाई की मौत हो चुकी थी.

लगा जोरदार झटका
मामले में महिलाओं से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया अकलिया बाई पत्ता तोड़ते-तोड़ते पेड़ पर कुछ ज्यादा ऊपर चढ़ गई, जिसके चलते वह पास से गुजरे 11 केवी बिजली सप्लाई की चपेट में आ गई और करंट लगने से उसकी मौत हो गई. गांव के लोगों ने घटना की सूचना गौरेला पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details