छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर में स्कूटी रोमांस का वीडियो वायरल, पहले किया उठक बैठक फिर भरा जुर्माना

बिलासपुर में कपल का स्कूटी पर रोमांस करना भारी पड़ा. पुलिस ने पहले तो जमकर फटकार लगाई. फिर 8800 रुपया का जुर्माना लगाया. इसके बाद पुलिस ने स्कूटी चालक युवक को दायरे में रहकर स्कूटी चलाने की सख्त हिदायत दी.

By

Published : Apr 28, 2023, 10:48 AM IST

Published : Apr 28, 2023, 10:48 AM IST

Updated : Apr 28, 2023, 11:54 AM IST

Scooty Romance in Bilaspur
बिलासपुर में स्कूटी रोमांस

बिलासपुर में स्कूटी पर रोमांस

बिलासपुर:बिलासपुर में चलती स्कूटी पर रोमांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद बिलासपुर की यातायात पुलिस ने तुरंत मामले में कार्रवाई की. पुलिस ने स्कूटी चलाने वाले युवक को थाने बुलाया. उस पर 8800 का जुर्माना लगाया और उठक बैठक भी करवाई. इसके साथ ही पुलिस ने युवक को सुरक्षित तरीके से और नियमों के दायरे में रहकर गाड़ी चलाने की हिदायत दी.

ये है पूरा मामला:सोशल मीडिया पर स्कूटी रोमांस का वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो बुधवार 26 अप्रैल की रात का है. तकरीबन 2 बजे रात युवक यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए बिना हेलमेट के स्कूटी चला रहा था. स्कूटी में सामने के तरफ लड़की बैठी हुई थी. लड़की युवक की गोद में बैठी थी. स्कूटी में बैठकर ये कपल पुलिस ग्राउंड के सामने से होते हुए रघुराज स्टेडियम के पीछे इमलीपारा रोड पहुंचे. फिर वहां से पुराना बस स्टैंड के बाद शिव टॉकीज के सामने से टिकरापारा तक घूमते मजर आए. इस दौरान दोनों स्कूटी पर रोमांस करते नजर आ रहे थे. किसी ने दोनों के स्कूटी रोमांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की.

यह भी पढ़ें:Raipur: स्कूटी पर रोमांस पड़ा भारी, मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज, पुलिस ने ठोका साढ़े 12 हजार का जुर्माना

थाने बुलाकर दी समझाईश: यातायात डीएसपी संजय साहू ने युवक को थाने बुलाकर उसपर 8800 का जुर्माना लगाया. फिर पुलिस ने युवक को फटकार लगायी. युवक को थाने में उठक बैठक भी करवाया. जिसके बाद युवक को पुलिस ने हिदायत दी कि गाड़ी सुरक्षित तरीके से और नियमों के दायरे में रहकर चलाएं. इस तरह से प्रेम प्रदर्शन बड़ी दुर्घटना का कारण बन सकता है.

Last Updated : Apr 28, 2023, 11:54 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details