छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 7, 2021, 12:23 PM IST

ETV Bharat / state

Bilaspur Crime News: महिला की हत्या के आरोप में पति समेत दो गिरफ्तार

बिलासपुर पुलिस (Bilaspur Police) ने चकरभाठा में चार महीने पहले हुई महिला की हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है. पुलिस ने मामले में मृतका के पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. गांजा पीने की बात को लेकर पति ने डंडे से पीटकर पत्नी की हत्या कर दी थी.

Husband arrested for killing wife in Bilaspur
बिलासपुर में पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

बिलासपुर:चकरभाठा में महिला की हुई हत्या से पुलिस ने पर्दा हटा दिया है. पुलिस ने घटना के चार महीने बाद मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. महिला की हत्या मामले में पुलिस ने मृतका के पति दिनेश महतो उर्फ बिहारी और लाश को छिपाने में मदद करने वाले आरोपी के दोस्त सुखनंदन रजक को गिरफ्तार कर लिया है. गांजा पीने की बात को लेकर आरोपी पति ने महिला की हत्या डंडे से पीटकर कर दी थी. इसके बाद दोस्त की सहायता से लाश को ठिकाने लगा दिया था. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पेंड्रा-रतनपुर रोड पर स्थित RTO चेकपोस्ट बना अवैध वसूली का अड्डा

जानिए क्या है पूरा मामला

थाना प्रभारी के अनुसार, 11 फरवरी को धमनीखार में एक महिला की लाश मिली थी. उसके सिर पर चोट के निशान भी थे. पुलिस ने आसपास पूछताछ की, तो पहचान सावित्री सूर्यवंशी के रूप में हुई थी. मृतका पास में ही एक झोपड़ी में अपने कथित पति के साथ रहती थी. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का केस दर्ज कर जांच कर रही थी. महिला का पति फरार था. इस बीच 5 जून को आरोपी के चकरभाठा क्षेत्र में होने की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ की. आरोपी ने अपना नाम दिनेश महतो उर्फ बिहारी निवासी भगवानपुर बताया. आरोपी ने पत्नी सावित्री की डंडे से हत्या करने की बात कबूली. इसके बाद अपने दोस्त सरकंडा निवासी सुखनंदन रजक के साथ मिलकर रिक्शा में लाश को लाकर ठिकाने लगा दिया था. पुलिस ने आरोपी के बयान पर उसके दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने बताया कि सावित्री उनके गांजा पीने को लेकर गालीगलौज कर रही थी. इसी बात पर उसने सिर पर डंडा मार दिया और उसके गिरते ही उसका मुंह दबाकर हत्या कर दी थी.

GAURELA CRIME NEWS: गौरेला पुलिस ने 4 घंटे में दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details